Sunday, September 29, 2024
Homeहरियाणायमुनानगर में हादसा : अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, एक युवक की...

यमुनानगर में हादसा : अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, एक युवक की मौत, दो घायल

यमुनानगर : जगाधरी-खारवन मार्ग पर भगवानपुर मोड के नजदीक अनियंत्रित होकर कार के पेड़ से टक्कराने पर उसमें सवार एक युवक की मौत हो गई और उसके दो साथी गंभीर रुप से घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया।  वहीं पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

जानकारी के मुताबिक जगाधरी के सेक्टर 18 निवासी 30 वर्षीय विकास कुमार अपने दोस्त संयम व राघव के साथ दादुपुर से कार में वापस घर लौट रहा था। रास्ते में गांव खारवन के पास भगवानपुर मोड पर अचानक कार अनियंत्रित हो गई और पेड़ से टक्करा गई। इस दौरान कार का अगला हिस्सा बूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें सवार विकास व उसके दोनों दोस्त गंभीर रुप से घायल हो गए। राहगीरों ने तीनों घायलों को कार से बाहर निकालकर अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने विकास को मृत घोषित कर दिया और उसके दो अन्य साथियों को अस्पताल में भर्ती कर लिया।

मामले की जांच कर रहे सदर जगाधरी थाना के जांच अधिकारी ओमप्रकाश ने बताया कि कार की गति अधिक होने से यह दुर्घटना हुई है। दोनों घायलों की हालत में सुधार है। उनका इलाज चल रहा है। वहीं, मृतक विकास के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस हादसे की जांच में जुटी हुई है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular