Saturday, September 21, 2024
Homeहरियाणारेवाड़ी में महिला क्लर्क की मौत,ट्रैक्टर ने मारी टक्कर

रेवाड़ी में महिला क्लर्क की मौत,ट्रैक्टर ने मारी टक्कर

हरियाणा के रेवाड़ी में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार एक महिला क्लर्क को टक्कर मार दी।टक्कर इतनी भयंकर थी कि महिला की मौके पर ही मौत हो गई।सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची रोहड़ाई थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी ट्रेक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला क्लर्क की पहचान झज्जर के गांव दुजाना निवासी 30 वर्षीय अंजू के रूप में हुई है। अंजू पीडब्ल्यूडी बी&आर में बतौर क्लर्क काम करती थी। अंजू के दो छोटे बच्चे एक लड़का और एक लड़की हैं। अंजू चुनावी ड्यूटी के कारण सोमवार को झज्जर आई हुई थी। शाम को झज्जर से वापस रेवाड़ी की तरफ लौटते वक्त उसकी स्कूटी को गांव गुरावड़ा के पास रॉग साइड से आए तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी।

जिससे अंजू बुरी तरह घायल हो गयी। अंजू को फौरन आसपास के लोगों ने रेवाड़ी स्थित ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर परिवार के अन्य सदस्य भी ट्रॉमा सेंटर पहुंचे। रोहड़ाई थाना पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular