Monday, September 30, 2024
Homeहरियाणारेवाड़ी : व्यक्ति ने फांसी लगाकर दी जान, मरने से पहले पांच...

रेवाड़ी : व्यक्ति ने फांसी लगाकर दी जान, मरने से पहले पांच पेज का सुसाइड नोट लिखा

रेवाड़ी जिले के गांव मुंडिया खेड़ा में एक व्यक्ति द्वारा फांसी का फंदा लगाकर देने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान सत्यवीर केरूप में हुई है। वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक की जेब से एक मोबाइल फोन और 5 पेज का सुसाइड नोट मिला।

जानकारी के अनुसार, मुंडियाखेड़ा निवासी सत्यवीर (39 वर्षीय) ने दिल्ली-जयपुर नेशनल हाइवे पर कान्हावास मोड के पास टायर पेंचर का खोखा किया हुआ था। उसका शव खोखे के पीछे खेत में नीम के पेड़ से लटका हुआ था। आसपास के लोगों की सूचना पर परिजन और पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

सुसाइड ने सत्यवीर ने लिखा था कि उसकी मौत के लिए महिपाल, उसकी पत्नी मंजूबाला और मंजूबाला का भाई फौजी जिम्मेदार हैं। उन्होंने उसे धोखा दिया है। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया।

ये लिखा सुसाइड नोट में….

सुसाइड नोट में सत्यवीर ने लिखा है, ‘मैंने आरोपी से 5 मंजिल का मकान खरीदने का एग्रीमेंट किया था। इसके एवज में आरोपियों को 5 लाख रुपये दिये गये थे। लेकिन महिपाल ने कहा कि एग्रीमेंट का समय पूरा हो चुका है, अब दिए गए पैसे और घर को भूल जाओ। सत्यवीर ने लिखा है कि उक्त आरोपियों ने उसके साथ धोखाधड़ी की है। उसने अपने बीमार पिता से माफी मांगते हुए पुलिस से गुहार लगाई कि उसके बीवी-बच्चों को न्याय दिलाते हुए मकान उनके नाम कराया जाए। उसने महीपाल के साथ हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग भी उसके मोबाइल फोन में होने की बात कहते हुए उसकी मौत के जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई की मांग की।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular