Sunday, September 29, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में लगातार बढ़ रहे मारपीट के मामले, कार सवार युवकों ने...

रोहतक में लगातार बढ़ रहे मारपीट के मामले, कार सवार युवकों ने दूधिये पर किया जानलेवा हमला

रोहतक। रोहतक में लगातार मारपीट के मामले बढ़ रहे हैं। कल रात मकड़ौली कलां टोल के पास एक दूधिये पर कुछ युवकों ने लाठी डंडों से जानलेवा हमला कर दिया। उनमे से एक युवक ने हवाई फायर भी किया। दूधिये को घायल हालत में पीजीआई रेफर किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लेकिन पीड़ित का आरोप है कि पुलिस ने अभी केस में आर्म्स एक्ट नहीं जोड़ा गया है, जबकि उस पर पिस्तौल तानी गई थी।

पुलिस को दी शिकायत में मकड़ौली कलां गांव निवासी धर्मबीर ने बताया कि उसने दूध की डेयरी कर रखी है। वह शाम को पशुओं का दूध निकाल रोहतक आया था। रात करीब पौने 10 बजे दूध देने के बाद रोहतक टोल से गांव की तरफ बाइक पर आ रहा था। गांव से करीब आधा किलो मीटर पहले सामने से गांव की तरफ से एक कार आई। चालक ने कार बाइक के आगे अड़ा कर रोक दी। कार से पांच-छह युवक नीचे उतरे। उनके हाथों में रॉड और डंडे थे। वह कुछ समझ पाता इससे पहले ही उन्होंने दूधिया पर लोहे की राॅड व डंडों से हमला कर दिया।

उन आरोपी युवकों में रविन्द्र, सचिन, शमशेर, दिलबाग व दो अन्य लोगों ने हमले के बाद जान से मारने की धमकी दी। साथ ही एक युवक ने हवाई फायर भी किया। हमलावर उसे धमकी देकर गए कि इस बार छोड़ दिया, अगर अगली बार मिला तो जान से मार देंगे। इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर आरोपी फरार हो गए। सदर थाना प्रभारी मुरारीलाल ने बताया कि घायल को इलाज के लिए पीजीआईएमएस में भर्ती कराया है। घायल की शिकायत पर केस दर्ज किया है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular