Wednesday, May 8, 2024
Homeटेक्नोलॉजीSunroof के साथ बेहद कम कीमत में मिल रही ये कारें, फटाफट...

Sunroof के साथ बेहद कम कीमत में मिल रही ये कारें, फटाफट चेक करें डिटेल्स

- Advertisment -
- Advertisment -

Sunroof Best Car: बड़ी कार निर्माता कंपनी कुछ शानदार फीचर्स के साथ अपनी गाड़ियों को बाजार में उतार रही है। इनमें से ही एक संघ ग्रुप का फीचर है जिसे लोग खूब पसंद भी करते हैं। यह फीचर सफर के दौरान मजा तो देता ही है, साथ ही इस कार का लुक भी काफी शानदार लगता है। यदि आप भी सनरूफ वाली कार खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको कुछ सस्ती कारों के बारे में बताएंगे।

महिंद्रा xuv300

भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में महिंद्रा कंपनी की कार भी शामिल होती है। महिंद्रा की इस एसयूवी में सनरूफ का फीचर भी दिया जाता है। इस कार की शुरुआती कीमत एक्स शोरूम में 9.99 लाख रुपये से शुरू होती है।

sunroof

टाटा नेक्सन
देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली टाटा की नेक्सन को भी लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इस कार के XM एस वैरिएंट में सनरूफ भी दिया जाता है। वह इस कार की कीमत की बात करें तो है शोरूम में लोग इसे 9.20 लाख रुपए में खरीद सकते हैं।

होंडा जैज

हौंडा की कारों को भारत में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। ऐसी ही एक टॉप वैरियंट वाली कार होंडा जैज के एक वैरीअंट में कंपनी सनरूफ भी प्रदान करती है। इस कार की कीमत की बात करें तो एक्स शोरूम में इसकी शुरुआती कीमत 9.34 लाख रुपए हैं।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular