Saturday, September 21, 2024
Homeपंजाबगैंगस्टर काला धनौला का हुआ अंतिम संस्कार, परिवार ने लगाया आरोप

गैंगस्टर काला धनौला का हुआ अंतिम संस्कार, परिवार ने लगाया आरोप

पुलिस मुठभेड़ में मारे गए गैंगस्टर गुरमीत सिंह मान उर्फ ​​काला धनौला का उसके पैतृक गांव धनौला में अंतिम संस्कार किया गया। चिखा को उनकी बेटी ने मुखाग्नि दी. इस मौके पर परिजन रो-रोकर बेहाल थे. इस मौके पर सांसद सिमरनजीत सिंह मान के अलावा विभिन्न पार्टियों के नेता और हजारों लोग मौजूद थे।

वहां मीडिया से बात करते हुए काला धनौला के परिवार ने सरकार और पुलिस पर झूठा विवाद खड़ा करने का आरोप लगाया है। काला धनौला की पत्नी ने सरकार और पुलिस पर झूठा मुकदमा चलाने का आरोप लगाया है। इस एनकाउंटर के पीछे कांग्रेस के पंजाब अध्यक्ष राजा वारिंग का हाथ था और उन्होंने कहा कि वे न्याय के लिए हाई कोर्ट जाएंगे। साथ ही उन्होंने सीबीआई जांच की भी मांग की है।

काला धनोला की पत्नी सुखविंदर कौर ने कहा कि काला धनोला के पास केवल 307 कागजात थे और वह भगोड़ा भी नहीं था, लेकिन इसके बावजूद पुलिस ने झूठा एनकाउंटर कर उसे मार डाला। उन्होंने इस मामले की उच्च स्तरीय जांच कर न्याय की मांग की है।

उन्होंने कहा कि काला अब पुरानी दुनिया छोड़ चुका है और सही रास्ते पर थे। पिछले दिनों हुए विवाद को लेकर उनके बीच समझौते की बात चल रही थी। उन्होंने कहा कि काला धनौला की ओर से रक्तदान शिविर और जरूरतमंद लड़कियों की शादी जैसे समाज सेवा के कार्य किए जा रहे हैं।

इस पूरे मामले पर ग्रामीणों का कहना है कि काला धनौला को फर्जी मुठभेड़ में मारा गया है, जिसके पीछे कांग्रेस के पंजाब अध्यक्ष राजा वारिंग ने पुलिस पर एनकाउंटर करने का दबाव डाला है और पुलिस यह भी झूठ बोल रही है कि इस मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। उनका कहना है कि पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही है लेकिन पुलिस ने उक्त कर्मचारियों को कहीं भी पेश नहीं किया है। यह सरासर झूठ है, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर गोली मार दी।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular