Saturday, October 19, 2024
Homeपंजाबनवजोत सिद्धू गुट की बठिंडा में बैठक, कहा- 2024 लोकसभा चुनाव जीतने...

नवजोत सिद्धू गुट की बठिंडा में बैठक, कहा- 2024 लोकसभा चुनाव जीतने के लिए…

कांग्रेस के पूर्व पंजाब अध्यक्ष और तेज तर्रार नेता नवजोत सिंह सिद्धू टीम के सदस्य पूर्व विधायक नाजर सिंह मानशाहिया, जगदेव सिंह कमालू महेश इंदर सिंह ग्रेवाल, सरजीत सिंह धीमान और हरविंदर सिंह लाडी ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की और केंद्र सरकार और किसानों पर हमला बोला। अपनी जायज मांगों के लिए दिल्ली कूच का पूर्ण समर्थन किया।

उन्होंने दिल्ली जाने वाले किसानों पर केंद्र और हरियाणा सरकार द्वारा लगाए गए प्रतिबंधों की कड़ी निंदा की। इस मौके पर नेताओं ने कहा कि केंद्र सरकार किसान विरोधी है जिसका चेहरा सामने आ गया है क्योंकि किसानों की आय दोगुनी करने के वादे पर कोई ध्यान नहीं दिया गया। इस मौके पर सिद्धू टीम के सदस्यों ने साफ शब्दों में कहा कि पंजाब में कांग्रेस को मजबूत करना होगा, इसके लिए नवजोत सिंह सिद्धू जैसे साफ छवि वाले नेताओं की जरूरत है।

पंजाब, किसानों द्वारा ट्रेन रोकने का ऐलान, रेलवे अधिकारी सतर्क, लाखों…

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि कार्यकर्ता सम्मेलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की भागीदारी के अवसर पर कांग्रेस ने तीन पूर्व अध्यक्षों को आमंत्रित किया, लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू को नेतृत्व के किसी भी नेता ने आमंत्रित नहीं किया, जिसके चलते वह अपनी टीम के साथ बैठक में शामिल नहीं हुए।

अच्छा होता अगर उन्हें आमंत्रित किया जाता और नवजोत सिंह सिद्धू के शामिल होने से सभा बड़ी होती। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को पुरानी नीति के तहत मजबूत करने के लिए संदिग्ध छवि वाले नेताओं को हटाकर साफ छवि वाले नेताओं को आगे लाने की जरूरत है।

इस मौके पर जब उनसे पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वारिंग ने किसान आंदोलन में घायल हुए लोगों के बारे में राहुल गांधी से फोन पर बात करने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कोई ठोस जवाब देने की बजाय गोलमोल बयान दिया और कहा कि नवजोत नेतृत्व सिंह सिद्धू का विवाद जारी है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular