Friday, October 18, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में युवक पर रंजिशन हमले का प्रयास, CIA-2 में घुसकर बचाई...

रोहतक में युवक पर रंजिशन हमले का प्रयास, CIA-2 में घुसकर बचाई जान

पीछा करने वालों ने उसे हथियार दिखा कर गाडी रुकवाने का भी प्रयास किया लेकिन पीछा होते देख वाइस चेयरमैन ने CIA-2 में घुसकर अपनी जान बचाई।

रोहतक। रोहतक में एक कार सवार युवक पर रंजिशन हमले का प्रयास करने का मामला सामने आया है। युवक सांपला ब्लॉक समिति का वाइस चेयरमैन है। उसका शीला बाईपास से अपनी गाड़ी में गांव अटायल अपने घर जाने के लिए चला था तब वहीँ से बदमाशों ने उसका गाडी में पीछा किया। पीछा करने वालों ने उसे हथियार दिखा कर गाडी रुकवाने का भी प्रयास किया लेकिन पीछा होते देख वाइस चेयरमैन ने CIA-2 में घुसकर अपनी जान बचाई। आरोपियों ने पिछले दिनों झगड़े का समझौता करवाने पर यह हमला करने का प्रयास किया है। जिसकी शिकायत पुलिस को दे दी।

रोहतक के गांव अटायल निवासी सुनील ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सांपला ब्लॉक समिति के वाइस चेयरमैन हैं। वह 28 जनवरी की रात करीब 9 बजकर 50 मिनट पर अपनी गाड़ी लेकर शीला बाइपास से घर जाने के लिए रवाना हुआ। पीछे से एक गाड़ी आई। कार सवार बदमाशों ने उसे हथियार दिखाकर गाड़ी रोकने के लिए कहा। साथ ही गाड़ी नहीं रोकने पर जान से मारने की धमकी दी।

उन्होंने गाली-गलौज भी की। सुनील ने आरोपियों के डर के मारे अपनी गाड़ी भगा ली और CIA-2 में घुसकर अपनी जान बचाई। वहीं, सुनील ने बताया कि आरोपियों का किसी के साथ विवाद था। उस विवाद में सुनील ने दोनों पक्षों का समझौता करवाया था। इसी की रंजिश रखते हुए उन्होंने यह हमला किया है। जिसके बाद पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस को दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular