Sunday, October 20, 2024
Homeपंजाबकांग्रेस-आप मिलकर लड़ेंगे चंडीगढ़ मेयर का चुनाव, राघव चड्ढा ने किया जीत...

कांग्रेस-आप मिलकर लड़ेंगे चंडीगढ़ मेयर का चुनाव, राघव चड्ढा ने किया जीत का दावा

पंजाब से राज्यसभा सदस्य आप राघव चड्ढा ने कहा कि I.N.D.I.A गठबंधन अपना पहला चुनाव लड़ने जा रहा है। चंडीगढ़ में 18 जनवरी को होने वाला मेयर चुनाव सिर्फ चंडीगढ़ तक ही सीमित नहीं है। इससे देश की राजनीति की तस्वीर, दिशा और दशा बदलने वाली है। यह 2024 के लोकसभा चुनाव की नींव रखेगा। यह चुनाव की शुरुआत होगी। राघव चड्ढा ने कहा कि गठबंधन पहली बार बीजेपी से मुकाबला करने जा रहा है।

इसे पहले मैच के तौर पर जाना जाएगा। हमें पूरा विश्वास है कि हम यह चुनाव जीतेंगे। उन्होंने कहा कि इस चुनाव को आम चुनाव नहीं समझा जाना चाहिए। जैसे जब भी टीम इंडिया का मुकाबला किसी दूसरी टीम से होता है तो लोग भारत को जीत दिला देते हैं। इसके अलावा इस चुनाव के बाद स्कोर I.N.D.I.A. बीजेपी का एक और पतन होगा।

भारत। गठबंधन की पहली टक्कर बीजेपी से होगी। साथ ही इस जीत का संदेश देश के कोने-कोने तक पहुंचेगा। साथ ही 2024 में केंद्र को बीजेपी से मुक्त कराएगी। चंडीगढ़ मेयर का चुनाव लोकसभा चुनाव 2024 की नींव रखेगा। चंडीगढ़ चुनाव में भरत गठजोड़ और बीजेपी पहली बार आमने-सामने होंगे। दोनों के बीच यह पहला चुनावी मुकाबला होगा। यह चुनाव पहले भारत बनाम भाजपा चुनाव के रूप में जाना जाएगा। भारत गठजोड़ पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगा और ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगा।

Palak Aalu Tiki: इस आसान सी रेसिपी से घर पर बनायें पालक-आलू टिक्की

इसके बाद भारत की जीत चंडीगढ़ तक सीमित नहीं रहेगी। इसका असर कश्मीर से कन्याकुमारी और मणिपुर से मुंबई तक होगा। जब भी टीम इंडिया का सामना देश या दुनिया की किसी भी टीम से हुआ तो भारतीयों ने हमेशा भारत को जीत दिलाने का काम किया। 18 जनवरी को चंडीगढ़ मेयर चुनाव के बाद भारत का स्कोर एक होगा और बीजेपी शून्य जीतेगी। स्कोरकार्ड भारत भाजपा शून्य होगा। साथ ही इस चुनाव का संदेश देश के कोने-कोने तक पहुंचेगा।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular