Sunday, September 29, 2024
Homeपंजाबअमृतसर, ड्रोन से गिराई गई 2 किलो आइस ड्रग और एक चीनी...

अमृतसर, ड्रोन से गिराई गई 2 किलो आइस ड्रग और एक चीनी पिस्तौल, पुलिस ने किया बरामद

अमृतसर, मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के निर्देशों पर नशों के खिलाफ युद्ध के दौरान सीमा पार से नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले नेटवर्क पर बड़ा झटका लगाते हुए पंजाब पुलिस ने पाकिस्तान स्थित तस्करों से 2 किलोग्राम आइस ड्रग (मेथामफेटामाइन) बरामद कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। सीमा पार से चलाए जा रहे नशीली दवाओं और हथियारों की तस्करी के रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है।

पंजाब के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव ने जानकारी साझा की और कहा कि गिरफ्तार तस्कर की पहचान सिमरनजीत सिंह उर्फ ​​सिमर मान निवासी गांव गागरमल अमृतसर के रूप में हुई है। पुलिस टीमों ने आइस ड्रग की खेप जब्त करने के अलावा उसके कब्जे से एक अत्याधुनिक 30 बोर चीनी पिस्तौल और पांच कारतूस भी बरामद किए।

रोहतक में 15 जनवरी तक नहीं बटेगा राशन, डिपो धारक हड़ताल पर गए

डीजीपी गौरव यादव ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि गिरफ्तार आरोपी पाकिस्तान स्थित तस्करों पठान और आमेर के सीधे संपर्क में था, जो उसे ड्रोन के माध्यम से सीमा पार से आइस ड्रग्स और हथियारों की आपूर्ति कर रहे थे। डीजीपी गौरव यादव ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि गिरफ्तार आरोपी पाकिस्तान स्थित तस्करों पठान और आमेर के सीधे संपर्क में था, जो उसे ड्रोन के माध्यम से सीमा पार से आइस ड्रग्स और हथियारों की आपूर्ति कर रहे थे।

अधिक जानकारी साझा करते हुए, पुलिस आयुक्त (सीपी) अमृतसर गुरप्रीत सिंह भुल्लर, पाकिस्तान स्थित तस्करों द्वारा राज्य में आइस ड्रग्स और हथियारों की बड़ी खेप लाने के प्रयास के बारे में विश्वसनीय जानकारी पर कार्रवाई करते हुए, डीसीपी हरप्रीत मंडेर, एडीसीपी सीआईए की देखरेख में सिटी-3 के अभिमन्यु राणा और एसीपी वेस्ट कमलजीत औलख। स्टाफ-1 की पुलिस टीमों ने छेहरटा क्षेत्र में व्यापक अभियान चलाया।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular