Friday, October 18, 2024
Homeपंजाबसीएम मान की सुनील जाखड़ को चुनौती, कहा- आरोप साबित करें, राजनीति...

सीएम मान की सुनील जाखड़ को चुनौती, कहा- आरोप साबित करें, राजनीति छोड़ दूंगा

पंजाब, लुधियाना में 26 जनवरी की परेड में पंजाब की झांकी को शामिल न करने पर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों पर सफाई दी है। केंद्र द्वारा पंजाब की झांकी रद्द किए जाने पर सीएम मान ने केंद्र सरकार पर पंजाब के साथ सौतेली मां जैसा व्यवहार करने का आरोप लगाया था और इसके बाद कई कांग्रेस नेताओं ने झांकी रद्द करने के कारणों का खुलासा करने का दावा किया था, जिस पर आप सुप्रीमो केजरीवाल को लपेटा गया था।

पंजाब बीजेपी अध्यक्ष ने झांकी खारिज होने के बाद कहा था कि पंजाब के मुख्यमंत्री ने पंजाब की झांकी में शहीदों को दिखाने की बजाय अपनी और सुप्रीमो केजरीवाल की तस्वीर भेजी थी, जिसके कारण केंद्र सरकार ने इसे खारिज कर दिया। इसके बाद आज लुधियाना में सीएम मान ने कहा कि अगर सुनील जाखड़ या बीजेपी का कोई भी प्रतिनिधि इस आरोप को साबित कर दे तो वह राजनीति छोड़ देंगे।

सीएम मान ने आगे कहा कि सुनील जाखड़ को फिलहाल बीजेपी की तरह झूठ बोलना नहीं आता। पंजाब की झांकी पर किसी भी तरह की कोई तस्वीर नहीं लगाई गई है बल्कि पंजाब की झांकी में पंजाब की संस्कृति, धर्म और विरासत को दिखाया गया है। अन्य राज्यों में भी ऐसा ही किया गया है।

डेरा प्रमुख राम रहीम ने यूट्यूबर पर दायर किया ‘मानहानि’ का मुकदमा, दिल्ली HC का नोटिस जारी

उन्होंने कहा कि पंजाब की झांकी पहले भी 9 बार रद्द हो चुकी है लेकिन तब जाखड़ कुछ नहीं बोले। उन्होंने कहा कि अगर जाखड़ यह साबित कर दें कि झांकी पर केजरीवाल या भगवंत मान की तस्वीर थी तो वह राजनीति छोड़ देंगे और अगर साबित नहीं कर सके तो जाखड़ को पंजाब आना भी बंद कर देना चाहिए।

इसके अलावा उन्होंने लुधियाना में दो अन्य अहम मुद्दों पर बैठक की, बैठक के बाद उन्होंने कहा कि लुधियाना के विकास कार्यों और एनआरआई की समस्याओं को लेकर यह अहम बैठक की गई है। जिसमें कई अहम फैसले लिए गए हैं, उन्होंने कहा कि हलवारा एयरपोर्ट का काम 15 फरवरी तक पूरा हो जाएगा।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular