Thursday, May 9, 2024
HomeमनोरंजनElvish Yadav के साथ हुआ बुरा हादसा ,इस वजय से भीड़ में...

Elvish Yadav के साथ हुआ बुरा हादसा ,इस वजय से भीड़ में बचे पीटते -पीटते ,वीडियो हुई वायरल

- Advertisment -
- Advertisment -

Elvish Yadav एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गए हैं। आपको बता दें कि यूट्यूबर एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 का विनर बनने के बाद सुर्खियों में छा गए थे। हालांकि पिछले काफी समय से एल्विश मुश्किलों में फंसे हुए नजर आ रहे हैं। जहां नोएडा के स्नेक वेनम मामले में एल्विश का नाम जुड़ा था तो वहीं अब बिग बॉस ओटीटी 2 विनर के जम्मू में वैष्णो देवी माता के दर्शकों के दौरान लोकल लोगों से लड़ने का वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में यूट्यूबर भीड़ से घिरे हुए और लगभग पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि एल्विश ने 20 दिसंबर को वैष्णो देवी मंदिर का दौरा किया और उनके साथ निर्माता राघव शर्मा भी थे। वायरल वीडियो में एल्विश और राघव भीड़ से घिरे नजर आ रहे हैं। कुछ लोग उनका कॉलर पकड़कर घसीटते हुए भी नजर आ रहे हैं। जानकारी के अनुसार एक शख्स ने एल्विश और राघव से उसके साथ तस्वीरें लेने के लिए कहा था लेकिन दोनों ने इनकार कर दिया। इस बात से वह शख्स गुस्सा हो और उसने राघव का कॉलर पकड़ लिया, जबकि यूट्यूबर वहां से भाग गया।

बता दे कि एल्विश यादव के साथ हुई ये घटना नोएडा में स्नेक वेनम मामले में सुर्खियों में आने के कुछ हफ्तो बाद हुई है। यह सब एक एफआईआर से शुरू हुआ था। दरअसल एल्विश के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की गई थी क्योंकि बिग बॉस ओटीटी 2 विनर का नाम एक रेव पार्टी में जुड़ा था जहां सांप और जहर पाया गया था। बाद में, राजनेता और पशु अधिकार कार्यकर्ता मेनका गांधी ने यूट्यूबर पर उत्तर प्रदेश के नोएडा में रेव पार्टियों में सांप के जहर की सप्लाई करने का आरोप लगाया था। एल्विश को हाल ही में मामले के सिलसिले में राजस्थान के कोटा में एक चेकपोस्ट पर भी रोका गया था लेकिन बाद में रिहा कर दिया गया था। इस मामले को लेकर उनसे 7 नवंबर को भी पूछताछ की गई थी।

एल्विश यादव ने दी थी ये सफाई
वहीं इस पूरे मामले पर बाद में एल्विश ने एक वीडियो जारी कर अपनी सफाई भी दी थी और दावा किया था कि उनके खिलाफ सभी आरोप निराधार और बेबुनियाद हैं, फेक है और एक प्रतिशत भी उन्में सच्चाई नहीं है। एल्विशन ने ये भी कहा था कि वह मेनका गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे।

 

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular