Thursday, May 9, 2024
HomeमनोरंजनHina Khan भड़की पैपराजी पर ,बोली -अच्छा अब आप मुझे बताएंगे...' ,देखिये...

Hina Khan भड़की पैपराजी पर ,बोली -अच्छा अब आप मुझे बताएंगे…’ ,देखिये ऐसा क्या हुआ

- Advertisment -
- Advertisment -

Hina Khan पैपराजी पर भड़कती हुई नज़र आयी। दरअसल आये दिन कोई न कोई एक्ट्रेस पैपराजी पर भड़कती हुई नज़र आती रहती है। ऐसे ही इस बार नज़र आयी हिना खान। हिना खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पार्टी में हिना खान पर्पल कलर की सीक्वेंस टाइट ड्रेस में नजर आईं। इस ऑफ शॉल्डर ड्रेस में हिना खान बेहद ग्लैमरस लग रही थीं।

दरअसल बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर आनंद पंडित ने बीती शाम अपने 60वें जन्मदिन पर एक ग्रैंड पार्टी की आयोजन किया। बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे के सितारे भी इस बर्थडे सेलिब्रेशन का हिस्सा रहें। एक्ट्रेस हिना खान भी आनंद पंडित को जन्मदिन की बधाई देने के लिए पहुंची, जहां उन्होंने जमकर पैपराजी के सामने पोज दिए। लेकिन इस दौरान एक्ट्रेस के साथ एक ऐसा वाक्या हो गया जो अब चर्चा का विषय बन चुका है।

ये थी वजय
हुआ यूं कि जैसे ही हिना खान पार्टी में पहुंची तो पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने के लिए बेताब दिखे। इस दौरान किसी एक कैमरामैन ने उन्हें पोज देने के लिए कहा। यह सुनते ही एक्ट्रेस उन शख्स पर भड़क उठीं। हिना ने ताना मारते हुए कहा कि अच्छा अब आप मुझे बताएंगे कि पोज कैसे देना है। यह बोलते ही हिना ताली बजाने लगती हैं और कहा-‘अच्छा अब आप मुझे बताएंगे…’
सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का यह वीडियो खूब चर्चा में बना हुआ है। इस वायरल वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। हिना के इस जेस्चर पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कई लोग एक्ट्रेस के सोपर्ट में आए तो कई लोगों ने हिना को उनके इस व्यवहार के लिए उन्हें ट्रोल भी किया।

किसी एक यूजर ने लिखा कि ‘इसका घमंड ही इसको एक दिन मारेगा…’ तो किसी अन्य यूजर ने कहा कि ‘इसमें बहुत एटीट्यूड है… निगेटिव..’वहीं कई यूजर्स हिना का सपोर्ट करते हुए भी दिखें 

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular