Saturday, September 21, 2024
Homeपंजाबबीएसएफ ने ड्रोन से गिराई गई हेरोइन बरामद की, एक तस्कर गिरफ्तार

बीएसएफ ने ड्रोन से गिराई गई हेरोइन बरामद की, एक तस्कर गिरफ्तार

पंजाब की सीमा पड़ोसी देश पाकिस्तान से सटी होने के कारण मादक पदार्थों की तस्करी के कई मामले सामने आते हैं। जहां कभी पड़ोसी देश में शरारती तत्व ड्रोन के जरिए नशे की तस्करी की कोशिश करते हैं तो कभी पंजाब में उनका साथ दे रहे आरोपियों द्वारा नशे की सप्लाई की कोशिश की जाती है, जिसे बीएसएफ और पंजाब पुलिस हर बार नाकाम कर देती है।

ऐसा ही एक मामला अमृतसर के सीमावर्ती गांव से सामने आया है, जहां अमृतसर जिले में बीएसएफ के जवानों ने भारत-पाकिस्तान सीमा से सटे अमृतसर सेक्टर के गांव रोड़ांवाला के एक खेत से हेरोइन के दो पैकेट बरामद किए हैं। बीएसएफ द्वारा बरामद हेरोइन का वजन करीब एक किलो बताया जा रहा है. बीएसएफ ने ये पैकेट एक खेत से बरामद किए हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये ड्रोन से गिराए गए हैं।

वहीं पंजाब पुलिस की ओर से भी नशा तस्करी को रोकने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं. जिसमें अमृतसर गेट हकीम पुलिस को उस समय सफलता हासिल हुई जब उन्होंने नाकाबंदी के दौरान एक युवक को जांच के लिए रोका और उसके पास से करीब 105 ग्राम हेरोइन बरामद की. इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी बलविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी ने नाकाबंदी के दौरान एक युवक को गिरफ्तार किया है।

केयू और रेखी फाउंडेशन के बीच हुआ अहम समझौता,स्थापित किया जाएगा रेखी सेंटर ऑफ एक्सीलेंस फॉर द साइंस ऑफ हैप्पीनेस

उसके पास से करीब 105 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार युवक के खिलाफ पहले भी मामला दर्ज है और वह नशा बेचने और पीने का भी आदी है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि माननीय अदालत में पेश कर रिमांड हासिल कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि रिमांड में पूछताछ की जाएगी ताकि और भी खुलासे हो सकें।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular