Saturday, May 18, 2024
Homeहरियाणारोहतकतीन बच्चों का हत्यारा पिता गिरफ्तार, मासूमों को मौत की नींद सुला...

तीन बच्चों का हत्यारा पिता गिरफ्तार, मासूमों को मौत की नींद सुला खुद डर गया मौत से

- Advertisment -

इधर गुरुवार को हत्यारा पिता जेल पंहुचा और उधर अपने ही पिता के हाथों मारे गए तीनों मासूमों की अस्थिया वीरवार को हरिद्वार लेकर गए आरोपित सुनील के छोटे भाई सुंदर ने स्वजनों के साथ जाकर गढ़ गंगा में प्रवाहित कर दिया।

- Advertisment -

रोहतक। तीन दिन पहले कबूलपुर में तीन मासूमों को जहर देकर मौत की नींद सुलाने वाला हत्यारा पिता आत्महत्या से डर गया और इधर उधर भागता रहा। भले ही जगह बदल बदल कर पुलिस को गच्चा देता रहा लेकिन गुरुवार को पुलिस ने राजस्थान के जयपुर में छापा मारकर आखिर उसे गिरफ्तार कर लिया। आज दोपहर को उसे अदालत में पेश किया जाएगा।

रोहतक कबूलपुर गांव में तीन बच्चों को जहर देकर जान लेने का आरोपित पिता अभी जिंदा है। उसने मासूमों की जान लेने के बाद फोन कर खुद आत्महत्या करने की बात कही थी। लेकिन वो शातिर दिमाग खुद को मौत नहीं दे पाया और जिन्दा है। सुनील पुलिस को गच्चा देकर लगतार अपनी लोकेशन बदलता रहा। लेकिन गुरुवार को सुनील के फोन को ऑन करते ही पुलिस को उसकी सही लोकेशन का पता चला गया। पुलिस उसी समय सक्रिय हो गई और दबिश देकर आरोपी सुनील को काबू कर लिया।

तीन बच्चों को खो देने के बाद गुमसुम हुई माँ सुमन

पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि डेढ़ साल पहले उसने गेहूं में डालने के लिए सल्फास खरीदी थी। यह अभी घर पर ही रखी हुई थी। परिवार का पालन-पोषण करने के लिए गांव के कुछ युवकों से कर्ज लिया था। अब कर्ज देने वाले पैसे वापस मांग रहे थे। इससे वह परेशान हो गया। उसने तय किया कि चारों बच्चों की हत्या कर खुद आत्महत्या कर लेगा। उसने पत्नी सुमन को भी कॉल कर दी थी।

बच्चों को जहर देने के बाद गांव से दिल्ली पहुंचा, जहां से ट्रेन में बैठकर हरिद्वार चला गया। बच्चों को जहर देने के बाद वो छाती पर बोझ महसूस कर रहा था और उसे पछतावा हो रहा था। कई बार आत्महत्या करने का विचार आया, लेकिन हिम्मत नहीं जुटा सका। हरिद्वार से वापस दिल्ली आया, जहां से जयपुर जाने वाली ट्रेन में सवार हो गया। जैसे ही उसने मोबाइल ऑन किया तो पुलिस को उसकी लोकेशन मिल गई। पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को काबू कर लिया।

इधर गुरुवार को हत्यारा पिता जेल पंहुचा और उधर अपने ही पिता के हाथों मारे गए तीनों मासूमों की अस्थिया वीरवार को हरिद्वार लेकर गए आरोपित सुनील के छोटे भाई सुंदर ने स्वजनों के साथ जाकर गढ़ गंगा में प्रवाहित कर दिया।

शिवाजी कॉलोनी थाना प्रभारी प्रदीप दहिया ने कहा कि तीन बच्चों की हत्या के आरोपी पिता को जयपुर से गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपी कह रहा है कि कर्ज की वजह से परेशान होकर उसने यह कदम उठाया। अब पुलिस उसे शुक्रवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेने का प्रयास करेगी।

आपको बता दें मंगलवार को कबूलपुर गांव निवासी सुमन ने शिकायत दी थी कि उसका पति सुनील फर्नीचर का काम करता है। मंगलवार सुबह सात बजे सुनील काम पर चला गया, जबकि वह दिहाड़ी पर धान झाड़ने गई थी। दोपहर उसे पता चला कि बच्चों की तबीयत ठीक नहीं है। वह घर पहुंची और 10 वर्षीय लिशिका, 8 वर्षीय हिना, 7 वर्षीय दीक्षा व 1 साल के देव को पीजीआई में दाखिल कराया, जहां हिना ने बताया कि उसके पिता सुनील ने चारों को दांतों की दवा कहकर जहरीला पाउडर दे दिया। ऊपर से रस्सगुल्ला खिलाया दिया। उपचार के दौरान लिशिका, दीक्षा व देव की मौत हो गई। जबकि हिना अभी विचाराधीन है। पुलिस हिना के जज के सामने बयान दर्ज करवा चुकी है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular