Sunday, September 29, 2024
HomeपंजाबPunjab, पुलिसकर्मी हुआ जिंदा, डॉक्टर ने किया था मृत घोषित

Punjab, पुलिसकर्मी हुआ जिंदा, डॉक्टर ने किया था मृत घोषित

Punjab, लुधियाना में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पुलिसकर्मी मनप्रीत को जहरीले कीड़े के काटने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। परिजनों का दावा है कि अस्पताल स्टाफ ने उन्हें बताया कि मनप्रीत की मौत हो गई है। जब वे उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए एंबुलेंस में ले जा रहे थे तो साथी पुलिसकर्मियों को लगा कि मनप्रीत का शरीर हिल रहा है और उसकी धड़कन भी चल रही है।

वहीं इसपर अस्पताल के डॉक्टर ने परिजनों के आरोपों से इनकार किया है। उन्होंने दावा किया कि मनप्रीत को जिंदा परिवार को सौंपा गया था। यह जरूर कहा गया कि उनके बचने की कोई संभावना नहीं है। पुलिसकर्मी मनप्रीत के पिता एएसआई रामजी ने बताया कि उनके बेटे के हाथ पर किसी जहरीले कीड़े ने काट लिया था।

शरीर में संक्रमण बढ़ने के कारण परिवार ने अपने बेटे मनप्रीत को 15 सितंबर को एम्स बस्सी अस्पताल में भर्ती कराया। मनप्रीत नायब कोर्ट में तैनात हैं। पिता रामजी के मुताबिक डॉक्टर ने उसकी बाजू पर कोई दवा लगा दी, जिससे मनप्रीत की बाजू में जलन होने लगी और बाजू सूज गई। पिता ने बताया कि उनका बेटा पूरी रात दर्द से रोता रहा।

रोहतक में साइबर ठगों का मायाजाल, कमीशन का झांसा देकर 20 लाख की लगाई चपत

अगली सुबह डॉक्टर ने उन्हें बताया कि मनप्रीत को वेंटिलेटर पर रखना होगा। परिवार के मुताबिक मनप्रीत को लगातार 2 से 3 दिन तक वेंटिलेटर पर रखा गया था। 18 सितंबर की देर रात परिजनों ने डॉक्टर से कहा कि अगर वे लड़के का इलाज नहीं कर रहे हैं तो उसे रेफर कर दें, वे उसे पीजीआई भेज देंगे।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular