Sunday, September 29, 2024
HomeपंजाबPunjab, गुरुद्वारे में आशीर्वाद लेते हुए परिणीति-राघव की तस्वीर वायरल

Punjab, गुरुद्वारे में आशीर्वाद लेते हुए परिणीति-राघव की तस्वीर वायरल

Punjab, आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा उदयपुर में 24 सितंबर को सात फेरे लेंगे। इस कपल की गुरुद्वारे में अरदास समारोह और कीर्तन में शामिल होने की तस्वीर वायरल हो रही है।

कपल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें राघव को पेस्टल पिंक कलर के कुर्ते-पायजामे और नेहरू जैकेट पहने हुए देखा सकता है, जबकि, परिणीति ने पाउडर पिंक कलर का शरारा सेट पहना था। दोनों को गुरुद्वारे में बैठकर प्रार्थना करते देखा जा सकता है। उनके साथ उनके परिवार के सदस्य भी हैं।

23 और 24 सितंबर को अपनी शादी को लेकर उदयपुर के लिए रवाना होंगे। मंगलवार को पंडारा रोड स्थित राघव चड्ढा के आवास पर भी पाठ का आयोजन किया गया था। उनके आवास पर पंजाब पुलिस के जवान कड़ी नजर रख रहे थे।

रोहतक में साइबर ठगों का मायाजाल, कमीशन का झांसा देकर 20 लाख की लगाई चपत 

इससे पहले कपल की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। कार्ड पर शादी की तारीख 24 सितंबर लिखी है, जो व्हाइट कलर का है। 24 सितंबर को दोपहर 1 बजे ताज लेक पैलेस में राघव की ‘सेहराबंदी’ होगी। फिर दोपहर 2 बजे ‘बारात’ निकलेगी।

रिसेप्शन समारोह, जिसकी थीम ‘ए नाइट ऑफ अमोरे’ है, रात 8.30 बजे लीला पैलेस कोर्टयार्ड में होगा। इस दौरान राजनीति और बॉलीवुड जगत की कई बड़ी हस्तियां उदयपुर आएंगी। इस कार्यक्रम में परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस सहित कई फिल्मी हस्तियों और दिल्ली और अन्य राज्यों के नेताओं के शामिल होने की उम्मीद है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular