Saturday, October 19, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में देर रात दर्दनाक हादसा, वीआइपी नंबर की फार्रच्यूनर ने किसान...

रोहतक में देर रात दर्दनाक हादसा, वीआइपी नंबर की फार्रच्यूनर ने किसान को कुचला, मौके पर हुई मौत

मृतक की पहचान गांव भाली आनंदपुर के रहने वाले  52 वर्षीय राजपाल के रूप में हुई है। हादसे के समय वो अपनी बाइक पर रात को खेत में पानी लगाने जा रहा था।

रोहतक। रोहतक में  रात दर्दनाक सड़क हादसे में खेत जा रहे किसान की मौत हो गई। हादसा दिल्ली-हिसार रोड के आउटर बाईपास पर शुक्रवार-शनिवार की रात को हुआ। किसान बाइक पर अपने खेत की ओर जा रहा था जब एक वीआइपी नंबर की फार्रच्यूनर ने उसे कुचल डाला जिससे मौके पर ही किसान की मौत हो गई। हादसे के बाद तुरंत कार का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

मृतक की पहचान गांव भाली आनंदपुर के रहने वाले  52 वर्षीय राजपाल के रूप में हुई है। हादसे के समय वो अपनी बाइक पर रात को खेत में पानी लगाने जा रहा था। बहुअकबरपुर मंदिर के पास पीछे से आई एक वीआइपी नंबर की फार्रच्यूनर गाड़ी ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी और सड़क पर गिरे राजपाल को कुचल दिया। राजपाल की मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि इसके बाद कार चालक मौके से अपनी गाड़ी को भगा ले गया। वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद थाना बहुअकबरपुर पुलिस मौके पर पहुंची। शव का शनिवार को पीजीआइ में पोस्टमार्टम करा उसे अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के हवाले कर दिया गया।

पुलिस को मृतक राजपाल के बेटे कार्तिक ने शिकायत दर्ज कराई है। कार्तिकने बताया कि शुक्रवार रात को उनके आडरे वाले खेत में पानी का वार था। उसके पिता राजपाल बाइक लेकर रात को खेत के लिए गए थे। उसके ताऊ का बेटा विकास भी दूसरी बाइक पर उनके पीछे खेत में जाने के लिए निकला।

पुलिस के अनुसार विकास ने हादसे के बाद तेजी से घटनास्थल पर पहुंचने की कोशिश की। वो केवल गाड़ी और उसका नंबर देख पाया। इसके बाद जब उसने अपने चाचा राजपाल को संभाला तो उनकी मौत हो चुकी थी। हादसा करने वाली गाड़ी रोहतक रजिस्ट्रेशन के वीआइपी नंबर की है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular