Saturday, October 19, 2024
Homeहरियाणासोनीपतगोहाना में व्यापारी से मांगी गई 10 लाख की रंगदारी, व्हाट्सएप पर...

गोहाना में व्यापारी से मांगी गई 10 लाख की रंगदारी, व्हाट्सएप पर भेजा परिवार समेत मारने का मैसेज

गोहाना थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नीरज कुमार ने कहा कि दुकानदार से 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगने की शिकायत मिली थी। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में जांच कर ठोस कार्रवाई की जाएगी।

गोहाना। गोहाना में एक बार फिर रंगदारी का मामला सामने आया है। बरोदा रोड स्थित राम गली निवासी दुकानदार से व्हाट्सएप कॉल कर दस लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी नहीं देने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी गई है। रंगदारी मांगे जाने से घबराए दुकानदार ने डीसीपी गोहाना को शिकायत दी। डीसीपी के आदेश पर शहर थाना गोहाना पुलिस ने रंगदारी मांगने व धमकी देने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गोहाना की राम गली निवासी नरेश कुमार ने बताया कि उनकी महम रोड पर किरयाना की दुकान हे। उन्होंने बताया कि 22 जुलाई को सुबह 8.12 बजे उनके पास 12 अंक के इंटरनेट नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई। कॉल करने वाले ने पहले तो नाम लेकर हालचाल पूछा, फिर काम धंधे के बारे में जानकारी लेने लगा। उसके बाद अचानक कहने लगा कि 10 लाख रुपये रुपये तैयार रखना।

जब उन्हें लगा कि उनसे रंगदारी मांगी जा रही है तो उन्होंने फोन डिस्कनेक्ट कर दिया। इस पर दोबारा से कॉल आई तो उन्होंने फिर से उसे डिस्कनेक्ट कर दिया। इस पर उनके पास गाली-गलौज करते हुए परिवार को मारने की धमकी का रिकॉर्डेड मैसेज भेजा गया। जिसके बाद पीडि़त ने मामले की शिकायत डीसीपी को दी। डीसीपी के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दुकानदार नरेश का कहना है कि रंगदारी मांगने वाले ने उनके पास रिकॉर्डेड मैसेज में अश्लील गालियां भेजने के साथ ही उनकी दुकान का फोटो भी भेजा है। रिकॉर्डिंग में उनके घर पर गोलियां चलाने की भी धमकी दी गई है। फोन करने वाले ने उसे 10 दिन में 10 लाख रुपये देने की धमकी है। पैसे नहीं देने पर गोलियां बरसाने की धमकी दी है। नरेश कुमार के अनुसार उसके पास 12 अंकों के नंबर से कॉल आई थी। जिससे परेशान दुकानदार ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस इंटरनेट नंबर की डिटेल निकाल रही है।

गोहाना थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नीरज कुमार ने कहा कि दुकानदार से 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगने की शिकायत मिली थी। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में जांच कर ठोस कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular