Friday, May 3, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में युवक को भारी पड़ा मजाक, बाहर बैठे युवक ने सूए...

रोहतक में युवक को भारी पड़ा मजाक, बाहर बैठे युवक ने सूए से किया जानलेवा हमला

- Advertisment -

घायल की पत्नी ने उसे संभाला और उपचार के लिए रोहतक पीजीआइ में भर्ती करवाया। इधर, मामले की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने सूचना मिलते के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

- Advertisment -

रोहतक। रोहतक में छोटी छोटी बात पर लोग उग्र हो रहे हैं। यही वजह है कि आये दिन मारपीट के मामले सामने आ रहे हैं। कल रात एक युवक को मजाक करना महंगा पड़ गया। दुकानदार के साथ हंसी मजाक कर रहे युवक पर दुकान के बाहर बैठे एक युवक ने सूए से हमला कर दिया। जिसके कारण उसे सिर, गर्दन व हाथ में चोटें आई। वहीं चोट लगने के कारण पीड़ित बेहोश होकर गिर गया। पीड़ित की पत्नी ने बीच-बचाव किया और अपने पति को पीजीआइ में भर्ती करवाया।

पुलिस को दी शिकायत में बाबरा मोहल्ला हाल किराएदार इंद्रा कॉलोनी निवासी प्रीति ने बताया कि उसके पति प्रदीप ने पांडव नगर चौक पर चाउमिन का काउंटर लगाते हैं। कल भी प्रदीप ने काउंटर लगाया था। रात करीब साढ़े 9 बजे शोर सुनाई दिया। जब बाहर निकलकर देखा तो उसके पति प्रदीप के साथ एक युवक मारपीट कर रहा था। वहीं प्रदीप जमीन पर पड़ा था, जिसके सिर, हाथ व गर्दन पर चोट लगी हुई थी।

प्रदीप ने बताया कि उसकी पत्नी ने आरोपी से छुड़वाया। घायल प्रदीप ने कहा कि वह दुकान पर सामान लेने के लिए गया था। जिसके बाद वह दुकानदार के साथ हंसी मजाक करने लगा। इसी दौरान दुकान के बाहर बैठे एक युवक ने उसे जान से मारने की नीयत से सूए से हमला कर दिया। जिसके कारण उसे चोटें लगी। साथ ही आरोपी ने जान से मारने की धमकी भी दी। चोट लगने के कारण प्रदीप बेहोश होकर गिर गया। इसके बाद घायल की पत्नी ने उसे संभाला और उपचार के लिए रोहतक पीजीआइ में भर्ती करवाया। इधर, मामले की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने सूचना मिलते के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular