Friday, September 20, 2024
HomeपंजाबAtiq का क्या है पंजाब में कनेक्शन, हथियार तस्कर जुगराज से होगी...

Atiq का क्या है पंजाब में कनेक्शन, हथियार तस्कर जुगराज से होगी पूछताछ

Atiq Punjab connection, अतीक तो मारा गया लेकिन उसके जिन्दगी के कई ऐसे किस्से है जो अभी खुले नहीं है इसी कड़ी में पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए हथियार और नशे मंगवाने वाले पंजाब के अंतरराष्ट्रीय तस्कर जुगराज सिंह जिसे छोटू के नाम से भी जाना जाता है, वह शहूर कलां का निवासी है. उस पर सक है की वह अतीक अहमद को हथियार सप्लाई करता है जिससे लेकर पुलिस जांच जुटी है.

पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार जुगराज सिंह अंतरराष्ट्रीय तस्कर था जो ड्रोन के जरिये पाकिस्तान से हथियार और नशे की सप्लाई मंगवाता था. आरोप है कि पाकिस्तानी तस्करों से फोन के जरिए संपर्क कर वह सरहद पार से हथियारों की खेप और नशा मंगवा कर यहां सप्लाई करता था.

फिलहाल जुगराज सिंह कई मामलों में केस दर्ज होने के कारण वह केंद्रीय जेल गुरदासपुर में बंद था, जिससे पुलिस अभी तस्कर थाना दोरांगला पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर ले आई है.

जानकारी के अनुसार जुगराज सिंह जेल से तस्करी का धंधा चलाता था और पड़ोसी गांव का होने के कारण सैमुअल उससे तालमेल रखता था. और वह अपने नेटवर्क का इस्तेमाल कर जेल से ही आर्डर देता था. साथ ही वह देश के विभिन्न हिस्सों में अपना नेटवर्क चलाता था.

मेटा करने जा रहा है कर्मचारियों में छंटनी

यूपी के प्रयागराज में अतीक के मामले की जांच कर रही एसटीएफ ने दावा किया था कि मरने के पहले पूछताछ के दौरान अतीक ने स्वीकार किया था कि उसे गुरदासपुर से हथियारों की सप्लाई मिलती थी लेकिन उसने पंजाब के अपने मददगार का नाम नहीं बताया था.

तब से गुरदासपुर पुलिस सक्रिय हो गई और वह पता लगाना चाहती है कि कहीं वह तस्कर जुगराज ही तो नहीं जो अतीक को हथियारों की सप्लाई करता था.

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular