Saturday, October 19, 2024
HomeपंजाबPunjab, कार सवार ने पुलिसकर्मी को 1 किमी तक घसीटा

Punjab, कार सवार ने पुलिसकर्मी को 1 किमी तक घसीटा

Punjab, लुधियाना में माता रानी चौक पर एक कार चालक द्वारा पुलिस कर्मी पर अत्याचार व बदसलूकी का मामला सामने आया है. जिसमें ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने युवक को ड्राइव करते समय मोबाइल का इस्तेमाल करने से रोका था. इस बात से गुस्साए युवक ने डयूटी पर तैनात ट्रैफिक हेड कॉन्सटेबल को बोनट पर घसीटा और जोरदार कट मारते हुए उसे गिरा दिया.

ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक हेड कॉन्स्टेबल हरदीप सिंह ने जब घंटाघर चौक की तरफ से आ रहे एक कार चालक को मोबाइल फोन का प्रयोग करते देखा तो उसे उसने रुकने का इशारा किया.

ड्राइवर रुका नहीं जबकि गाड़ी तेज भगाने लगा, अचानक से हरदीप गाड़ी के बोनट के सामने आ गया तो युवक ने गाड़ी तेज कर ली. ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी को बोनट पर बैठाकर ले गया.

Weather Today: हरियाणा-पंजाब और दिल्ली में हीटवेव का अलर्ट, 40 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचा पारा

करीब 1 किलोमीटर तक ड्राइवर उसे बोनट पर घसीटता हुआ छावनी मोहल्ला, मन्ना सिंह नगर आदि इलाकों में ले गया. रास्ते में जोरदार कट मारा और हरदीप को नीचे गिरा दिया.

घटना के बाद पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया है. उसकी वर्दी भी फटी है, साथ ही मोबाइल भी टूट गया. उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. सीसीटीवी की मदद से आरोपी की तलास की जा रही है, आरोपी के पकड़ में आने के बाद विधिवत कार्रवाई होगी.

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular