Saturday, October 19, 2024
HomeपंजाबPunjab, पूर्व सीएम ने कहा मेरी जान को खतरा, छुट्टी के दिन...

Punjab, पूर्व सीएम ने कहा मेरी जान को खतरा, छुट्टी के दिन क्यूं बुलाया

Punjab, पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी विजिलेंस के समन पर पहुंचे. साथ ही पेश होने से पहले आप सरकार पर जम कर बरसे उन्होंने कहा कि वैसाखी के छुट्टी वाले दिन पंजाब सरकार ने अपने दफ्तर खोल कर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है.

इस दौरान उन्होंने कहा कि वह पहले दिन से कह चुके हैं कि वह सरकार के अत्याचारों का सामना करने के लिए तैयार हैं. साथ ही बोले कि उनकी गिरफ्तारी भी की जा सकती है. यहां तक की उन्हें जान से मारा भी जा सकता है, लेकिन वह डरने वाले नहीं है.

आपको बता दें कि आय से अधिक संपत्ति के मामले में गुरुवार को देर शाम उन्हें वहाट्सएप पर विजिलेंस की तरफ से शुक्रवार को पेश होने के लिए कहा गया था.

Punjab, महिला की अश्लील फोटो खींच किया ब्लैकमेल, जांच

इस दौरान चन्नी कांग्रेस नेताओं के साथ मीडिया से बात कर सरकार पर निशाना साधा. इससे पहले विजिलेंस की तरफ से उन्हें 12 अप्रैल को तलब किया गया था.

उन्होंने व्यस्त होने के चलते 20 तारीख का समय विजिलेंस से लिया था लेकिन अब जिस तरह से उन्हें बुलाया गया है, इसके लिए वे भगवंत मान सरकार का धन्यवाद करते हैं.

इससे पहले जलांधर लोकसभा सीट के उपचुनाव के लिए प्रचार के दौरान चन्नी ने संवादाताओं से बात करते हुए कहा कई मुद्दो पर हमला बोला और आरोप लगाया कि यह सरकार दलित समुदाय की अपेक्षाओं को पूरा करने में विफल रही है.

जानकारी के अनुसार कांग्रेस उम्मीदवार करमजीत कौर चौधरी ने गुरूवार को अपना नामांकन पत्र दिखील किया था इस दौरान चन्नी भी शामिल थे

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular