Friday, October 18, 2024
HomeपंजाबJalandher Bypoll, इंदर इकबाल बने BJP उम्मीदवार, कुछ दिन पहले हुए थे...

Jalandher Bypoll, इंदर इकबाल बने BJP उम्मीदवार, कुछ दिन पहले हुए थे शामिल

Jalandher Bypoll, पंजाब में उपचुनाव के लिए तैयारिया चल रही है, पार्टी मैदान में खेलने के लिए तत्पर्य है इसी बीच हर सीट से पार्टी अपने अपने उम्मीद्वारा को उतार रही है. बात करे जलांधर की तो पंजाब के चुनाव में जालंधर बेहद अहम है.

भारतीय जनता पार्टी ने जलांधर से अपना उम्मीदवार घोषित कर दी है. पार्टी ने रायकोट पूर्व विधायक इंदर इकबाल सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है जो कि पहले शिरोमणि अकाली दल में सम्मिलित थे.

यह हैरानी की बात नहीं है क्योंकि, यह पहली बार नहीं है. इसका अंदाजा पहले ही लगाया गया था. आपको बता दें कि इंदर इकबाल जैसे तमाम नेता पहले दूसरे पार्टी से थे जैसे- कांग्रेस, आप लेकिन चुनाव आते ही कई बड़े नेताओं ने अपने पार्टी का हाथ छोड़ भाजपा या अन्य दूसरे पार्टी में शामिल हो गए है.

मोस्ट वांटेड हिमांशु ‘भाऊ’ गैंग की तलाश में पुलिस की कई गांवों में रेड, 50 टीमों ने 50 स्थानों पर कार्रवाई 

जानकारी के अनुसार पंजाब में बीजेपी भी सत्ताधारी दल आम आदमी पार्टी के पद चिन्हों पर ही चल रही है. जैसे आम आदमी पार्टी ने अपनी ही पार्टी के किसी नेता पर भरोसा जताते हुए उसे टिकट दिया.

वैसे ही भाजपा ने भी अपने पार्टी कैडर को दरकिनार कर बाहरी उम्मीदवार पर भरोसा जताया है. भाजपा ने यह जानकारी देर रात इंदर इकबाल को जालंधर लोकसभा उपचुनाव में अपना उम्मीदवार बनाए जाने का पत्र अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पोस्ट कर दिया.

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular