Wednesday, October 23, 2024
HomeपंजाबGangster Deepak Tinu को भगाने की साजिश, DG ने गठित की कमेटी

Gangster Deepak Tinu को भगाने की साजिश, DG ने गठित की कमेटी

Gangster Deepak Tinu, पंजाब के पुलिस महानिरीक्षक गौरव यादव ने गैंगस्टर दीपक टीनू के मनसा में पुलिस हिरासत से भागने की साजिश का पर्दाफाश करने के लिए एसआईटी का गठन किया है। बता दें कि मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू के हत्या का आरोपी और जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी टीनू शनिवार देर रात पुलिस की हिरासत से फरार हो गया था ।

डीजीपी ने कहा कि मामले की जांच को पूरी तेजी से किया जाएगा और पुलिस की कई टीमें फरार आरोपी (Gangster Deepak Tinu) को पकड़ने के लिए हर जगह दबिश दे रही है और छापेमारी कर रही हैं।

पंजाब पुलिस ने एक्शन लेते हुए तुरंत सीआईए प्रभारी प्रितपाल सिंह को सस्पेंड कर दिया है और गिरफ्तार करने की कार्रवाई की है। उनके खिलाफ ड्यूटी में लापरवाही के लिए एफआईआर भी दर्ज की है।

आरोपी सिपाही को भी सेवा से बर्खास्त कर दिया गया। डीजीपी ने कहा कि ऐसा इट इस मामले की जांच करेगी कि जिन लोगों खिलाफ सबूत रिकॉर्ड में आए हैं। उन्हें गिरफ्तार किया जाए और संबंधित अदालत में पुलिस रिपोर्ट पेश करेगी। इसी बीच एसआईटी को जल्द से जल्द जांच पूरा करने का निर्देश दिया गया है।

एसआईटी टीम ने में पुलिस निरीक्षक पटियाला रेंज अध्यक्ष के रूप में सदस्य गौरव और डीएसपी थाना प्रभारी अधिकारी को भी सहायता के लिए इसमें शामिल किया जा सकता है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular