Friday, September 20, 2024
HomeपंजाबNavjot kaur है कैंसर के पीड़ित, ट्वीट कर दी जानकारी

Navjot kaur है कैंसर के पीड़ित, ट्वीट कर दी जानकारी

Navjot Kaur cancer, नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने ट्विट कर इंमोशनल मैसेज शेयर किया है, जिसमें वो लिख रही है कि नवजोत सिंह सिद्धू एक ऐसे जुर्म के लिए जेल में बंद हैं, जो उन्होंने किया ही नहीं. माफ कर दीजिए उन सभी को, जो इसमें शामिल हैं. जेल से बाहर हर दिन आपका इंतजार करना शायद मुझे आपसे ज्यादा दुख देता है. हमेशा की तरह आपका दर्द बांटने की कोशिश करती हूं. जानती हूं कि ये सब बहुत बुरा है, लेकिन इसमें कुछ सुधार हो रहा है. साथ ही उन्होंने खुद को कैंसर के स्टेज -2 का मरिज बताया है.

Punjab, 9 गैंगस्टर के साथ 22 दोषियों को दी 10-10 साल की सजा

आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू इस समय पंजाब की पटियाला जेल में बंद हैं और रोडरेज के एक मामले में एक साल की सजा काट रहे हैं. नवजोत कौर ने ट्वीट कर लिखा कि उन्हें स्टेज-2 कैंसर हैं और इसके लिए वो किसी को दोष नहीं दे सकतीं, क्योंकि ये भगवान की मर्जी है, जानकारी के अनुसार सिंद्धधू को 1 अप्रैल को रिहा कर दिया जाएगा लेकिन अभी इसकी पुष्टी नहीं की गई है.

नवजोत कौर ने आगे लिखा, ‘बार-बार आपने न्याय के लिए गुहार लगाई, लेकिन न्याय नहीं मिला और मैंने आपका इंतजार किया. सत्य बहुत शक्तिशाली होता है, लेकिन ये हर बार आपकी परीक्षा लेता है. कलयुग है, माफ करना, आपका इंतजार नहीं कर सकती, क्योंकि मुझे स्टेज-2 कैंसर है। आज सर्जरी होनी है. किसी को इसके लिए दोष नहीं दिया जाना चाहिए, क्योंकि ये भगवान की मर्जी है.’

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular