Tuesday, October 22, 2024
HomeहरियाणारोहतकRohtak : व्यापारियों ने दुकान के बाहर 4 फीट से आगे सामान...

Rohtak : व्यापारियों ने दुकान के बाहर 4 फीट से आगे सामान रखा तो होगा जब्त

गरिमा टाइम्स न्यूज. रोहतक : दीपावली के साथ- साथ शादी का सीजन भी शुरू हो गया है। जिसके चलते शहर में पार्किंग व्यवस्था से लेकर जाम से निपटने के लिए अभी पुख्ता प्रबंध पूरे नहीं हो पाए है। वहीं पुलिस अब व्यापारियों को उनकी दुकान के बाहर सिर्फ चार फिट की जगह तक ही सामान रखने देगी। अगर चार फिट से ज्यादा आगे तक सामान मिला तो पुलिस उस सामान को जब्त कर सकती है। व्यापारियों को इसके लिए एसएचओं ने बैठक कर हिदायत दे दी है।

शहर की शौरी मार्केट एशिया की सबसे बड़ी मार्केट है। इसमें सिर्फ जिले से ही नहीं अन्य जिलों से भी लोग खरीददारी करने के लिए आते है। हालांकि अग्रसेन पार्किंग बनने के बाद भी व्यवस्था में कोई सुधार नहीं हो पाया है। सड़कों पर दो पहिया वाहन से लेकर चार पहिया वाहन बगैर पार्किंग में खड़े रहते है। जिसके कारण जाम की स्थिति बनी रहती है।

यहीं नहीं भगत सिंह पार्किंग सुबह 11 बजे के बाद से ही फुल होने के कारण एलिवेटेड रोड पर ही वाहनों की कतार लगी रहती है। ऐसे में चालक को गाड़ी के पास ही खड़ा रहना पड़ता है।

यहीं हालात भगत सिंह पार्किंग के बने हुए है। वहां भी वाहन चालक अपने वाहनों को बाहर खड़ा करके ही चले जाते है। जबकि वहां पर अंडरग्राउंड समेत उपर भी गाड़ी पार्क करने की व्यवस्था बनाई हुई है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular