Tuesday, October 22, 2024
Homeपंजाबपंजाब के सभी सरकारी स्कूलों में आज मेगा पीटीएम आयोजित

पंजाब के सभी सरकारी स्कूलों में आज मेगा पीटीएम आयोजित

पंजाब सरकार द्वारा 22 अक्टूबर 2024 को पंजाब भर के सरकारी स्कूलों में तीसरी अभिभावक/शिक्षक बैठक का आयोजन किया जा रहा है। इस संबंध में जानकारी देते हुए स्कूल शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने बताया कि सुबह 09:00 बजे से दोपहर 2:30 बजे तक चलने वाले इस कार्यक्रम में शिक्षक, छात्र और उनके अभिभावक, स्कूल प्रबंधन समितियां और अन्य महत्वपूर्ण व्यक्ति एक साथ बैठेंगे. स्कूल की शैक्षणिक व्यवस्था सुधारने पर विचार करेंगे।

बैंस ने कहा कि इसमें शिक्षक और अभिभावक बच्चों का फीडबैक एक-दूसरे से साझा करेंगे कि बच्चा स्कूल में क्या करता है या स्कूल के बाद बच्चे की गतिविधियां क्या हैं, इसके बारे में भी अभिभावक जान सकेंगे उन्होंने कहा कि अभिभावकों को भी अपने बच्चे के भविष्य को लेकर सुझाव देना चाहिए और यदि कोई शिकायत हो तो उसे भी साझा करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सितंबर माह में लिए गए पेपरों का परिणाम भी अभिभावकों के साथ साझा किया जाएगा।

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने दिल्ली सरकार पर साधा निशाना, बोले – आ पार्टी की केवल झूठ बोलना आता है

शिक्षा मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की भी पंजाब राज्य के कुछ सरकारी स्कूलों में मेगा पीटीएम है। में भाग लेंगे 22 अक्टूबर 2024 को पंजाब के 20000 सरकारी प्राथमिक और उच्च प्राथमिक विद्यालयों में अभिभावक-शिक्षक बैठक का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें 20 लाख से अधिक अभिभावक भाग लेंगे।

स्कूल शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने अभिभावकों को मेगा पीटीएम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया और कहा कि इस मेगा पीटीएम में भाग लेकर वे भी शिक्षा क्रांति के गवाह बनें। शिक्षा मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान भी पंजाब राज्य के कुछ सरकारी स्कूलों में मेगा पीटीएम में भाग लेंगे है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular