Saturday, October 19, 2024
Homeपंजाबपंजाब, सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में गुरप्रीत सिंह की गवाही पूरी

पंजाब, सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में गुरप्रीत सिंह की गवाही पूरी

पंजाब, सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में आज आरोपियों की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेशी हुई। सिद्धू मूसेवाला के साथ घटना के समय मौजूद गवाह गुरप्रीत सिंह से जग्गू भगवानपुरिया के वकील ने जिरह की, जिसके परिणामस्वरूप गुरप्रीत सिंह की गवाही अब पूरी हो गई है क्योंकि पहले सभी आरोपियों से जिरह हो चुकी है। वकील द्वारा जांच की गई जग्गू भगवानपुरिया के वकील किसी कारण से उपस्थित नहीं हुए। कोर्ट ने इस मामले की अगली पेशी 8 नवंबर 2024 तय की है।

सिद्धू मूसे वाला केस के वकील सतिंदरपाल सिंह मित्तल ने बताया कि आज मानसा कोर्ट में सिद्धू मूसे वाला हत्याकांड की सुनवाई के दौरान जग्गू भगवानपुरिया के वकील सिद्धू मूसे वाला के साथ गुरप्रीत सिंह भी मौजूद थे।

जिसके चलते गुरप्रीत सिंह की गवाही पूरी हो गई है क्योंकि पहले गवाह गुरप्रीत सिंह से सभी आरोपियों के वकील लॉरेंस बिश्नोई के वकील सुमित ने जिरह की थी और कोर्ट ने आदेश जारी कर दिए हैं। अन्य सभी गवाहों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया गया है।

महिला विकास निगम से एक लाख रुपए तक का व्यक्तिगत ऋण ले सकती हैं महिलाएं, जानें- प्रोसेस

उन्होंने बताया कि कोर्ट ने अगली पेशी 8 नवंबर 2024 को तय की है और अन्य गवाहों को भी पेशी पर आने के आदेश जारी कर दिए गए हैं।

गौरतलब है कि अगस्त माह में सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में सात आरोपियों को सशरीर कोर्ट में पेश किया गया था. जिनकी पहचान 29 मई 2022 को घटना के समय थार गाड़ी में मौजूद गवाह गुरप्रीत सिंह ने सिद्धू मूसेवाला से की है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular