Friday, October 18, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोडवेज वर्कशाप से डीजल चोरी मामला : अधिकारियों के नाम भी हो...

रोडवेज वर्कशाप से डीजल चोरी मामला : अधिकारियों के नाम भी हो सकते उजागर, महानिदेशक ने दिए जांच के आदेश

गरिमा टाइम्स न्यूज .रोहतक। रोडवेज डिपो में कुछ दिन पहले ही डीजल चोरी का मामला उजागर होने से महानिदेशक ने मामले में जांच के लिए पूरी तरह से कमर कस ली है। इसके लिए अलग से कमेटी बनाकर जांच के आदेश दे दिए गए है। ताकि मामले की गहराई तक पहुंचा जा सकें। इसके लिए एफआईआर तक दर्ज हो चुकी है। आरोपी को अदालत में पेश करने के बाद जेल भी भेज दिया गया है। जल्द ही जांच होने के बाद से कुछ बड़े नामों का भी खुलासा हो सकता है।

डिपो में डीजल चोरी का मामला चंडीगढ़ तक पहुंच गया है। इसके चलते महानिदेशक ने पत्र जारी कर जांच कमेटी बनाने के निर्देश दिए हैं। यह कमेटी मामले की जांच करेगी। डिपो के पंप पर डीजल लेकर आए टैंकरों का पूरा रिकॉर्ड खंगाला जाएगा। इस दौरान कब-कब डीजल कम रहा या कब सप्लाई हुई, यह सारी जानकारी जुटाई जाएगी। कमेटी की जांच रिपोर्ट के बाद मुख्यालय इस मामले में अगली कार्रवाई करेगा।

इधर, पुलिस ने डीजल चोरी मामले में गिरफ्तार कैंटर चालक पानीपत के धर्मगढ़ निवासी मोनू को अदालत में पेश किया। वीरवार को अदालत में पेशी के बाद उसे जेल भेज दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले में अपने स्तर पर जांच कर रही है।

बस स्टैंड चौकी प्रभारी एसआई सुशील कुमार ने बताया कि आरोपी को अदालत के निर्देश पर जेल भेज दिया गया है। मामले की जांच जारी है। तथ्यों के आधार पर ही अगला कदम उठाया जाएगा।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular