Friday, October 18, 2024
Homeहरियाणारोहतकमिठाई की दुकान में लूट के प्रयास का मामला : रोहतक पुलिस...

मिठाई की दुकान में लूट के प्रयास का मामला : रोहतक पुलिस ने 2 आरोपियों को पकड़ा, 4 दिन के रिमांड पर लिया

रोहतक पुलिस की टीम ने कलानौर के पास लूट करने की प्रयास की वारदात को हल करते हुये वारदात में शामिल रहे दो आरोपियो को गिरफ़्तार करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपियों को पेश अदालत कर 4 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

प्रभारी थाना कलानौर निरीक्षक सुलेन्द्र सिंह ने बताया कि कलानौर निवासी हिमांशु की शिकायत के आधार पर अभियोग अंकित कर जांच शुरु की गई। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि हिमांशु ने गउशाला मे मिठाई की दुकान कर रखी है।  12 अक्टूबर की रात को करीब सवा 10 बजे एक आदमी जिसने हिमांशु को बंदूक दिखाकर जितने भी पैसे है वो उसे देने की धमकी दी। हिमांशु ने पास पडे डंडे से युवक का सामना किया। युवक बाहर मोटरसाइकिल पर बैठे अपने दो साथियों के साथ मौके से फरार हो गया।

मामले की जांच प्रभारी पुलिस चौकी शहर कलानौर उप.नि. सुभाष द्वारा अमल में लाई गई। 13 अक्टूबर 2024 को आरोपी अनमोल पुत्र सुरजीत निवासी खिडवाली व बलजीत उर्फ बच्ची पुत्र रोहताश निवासी मुंढाल खुर्द भिवानी को गिरफ्तार किया गया है। जांच के दौरान सामने आया कि आरोपी बलजीत उर्फ बच्ची का पुराना आपराधिक रिकाॅर्ड रहा है। आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रयास, लूट, डकैती, चोरी, स्नैचिंग आदि के दो दर्जन से ज्यादा मामले भिवानी, हिसार, सोनीपत, झज्जर, गुरुग्राम, दिल्ली आदि मे दर्ज है। आरोपी अदालत के आदेश पर जमानत पर बाहर आया हुआ है। वारदात में शामिल रहे अन्य दो आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Rohtak : दुकान में घुसकर बंदूक दिखाकर दी धमकी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular