Saturday, October 19, 2024
Homeदिल्लीBaba Siddiqui Murder : बाबा सिद्दीकी की हत्या में हरियाणा के शूटर...

Baba Siddiqui Murder : बाबा सिद्दीकी की हत्या में हरियाणा के शूटर गुरमेल का नाम आया सामने, CM शिंदे ने कड़ी कार्रवाई के दिए निर्देश

NCP के वरिष्ठ नेता बाबा जियाउद्दीन सिद्दीकी की मुंबई के बांद्रा में शनिवार रात को हत्या कर दी गई। इस बीच, प्रदेश के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हत्यारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। उन्होंने शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए बताया कि दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। एक उत्तर प्रदेश का और एक हरियाणा का रहने वाला है। तीसरा आरोपी फरार है। इसके साथ ही उन्होंने पुलिस को कठोर कार्रवाई का निर्देश दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों के नाम गुरमैल सिंह, जो हरियाणा का रहने वाला है और धर्मराज कश्यप जो उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। आरोपियों ने बाबा सिद्दीकी के घर और दफ्तर की रेकी की थी। वे डेढ़ से दो महीने से मुंबई में थे और उन पर नज़र रख रहे थे। तीसरा आरोपी शिव कुमार है जो कि बहराइच का रहने वाला है .मुंबई क्राइम ब्रांच की कई टीमें इस मामले की जांच कर रही हैं।

बता दें कि शनिवार को बांद्रा पूर्व में निर्मल नगर के पास बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जानकारी के अनुसार, उनके बेटे जीशात सिद्दीकी कार्यालय के बाहर कम से कम दो-तीन लोगों ने घात लगाकर उन पर हमला किय। जैसे ही वह कार्यालय पर पहुंचे हमलावर दौड़ते हुए आए सिद्दीकी पर अंधाधुंध कई राउंड गोलियां चलाईं। उन्हें दो-तीन गोलियां लगीं, जिनमें से एक सीने में लगी। यह घटना रात करीब 9.30 बजे की है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular