Saturday, October 19, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में महिला सफाईकर्मी ने मारपीट कर कपड़े फाड़ने का लगाया आरोप,पुलिस...

रोहतक में महिला सफाईकर्मी ने मारपीट कर कपड़े फाड़ने का लगाया आरोप,पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

रोहतक में महिला सफाईकर्मी से मारपीट कर कपड़े फाड़ने का मामला सामने आया है। महिला ने युवक पर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने और कपड़े फाड़ने का आरोप भी लगाया है। पीड़िता की शिकायत पर आर्यनगर थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज जांच शुरू कऱ दी है।

पुलिस को दी शिकायत में एकता कॉलोनी निवासी महिला ने बताया कि वह मदनलाल धींगड़ा कम्यूनिटी सेंटर में सफाई का काम करती है। 10 अक्तूबर को सफाई करने ऊपर वाले कमरे में गई थी। इतने में आर्य नगर निवासी एक युवक कम्यूनिटी सेंटर में आया और कमरे का दरवाजा तोड़ने लगा।वह शोर सुनकर नीचे आई। आरोपी उससे कम्यूनिटी सेंटर के ऑफिस की चाबी मांगने लगा। उसने कहा कि चाबी नगर निगम के एलओ संदीप बतरा के पास है। इसके बाद आरोपी जातिसूचक अपशब्द कहने लगा। उसने विरोध किया तो आरोपी ने कपड़े फाड़ दिए। उसने शोर मचाया तो आरोपी चला गया। इसके साथ ही कार्यालय का दूसरी साइड से आकर दरवाजा तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बीएनएस की धारा 115 व 76 के तहत मामला दर्ज किया है।

वहीं सूचना पर आर्यनगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। आर्यनगर थाना प्रभारी रविंद्र का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular