Friday, October 18, 2024
HomeहरियाणाDussehra 2024 : राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने हरियाणा के लोगों को दशहरा...

Dussehra 2024 : राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने हरियाणा के लोगों को दशहरा की शुभकामनाएं दी

चंडीगढ़ : हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने शनिवार को दशहरे के शुभ अवसर पर हरियाणा और देश के लोगों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दीं।

 दत्तात्रेय ने अपने संदेश में कहा, बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक दशहरा एक ऐसा त्योहार है जो धार्मिकता, साहस और अखंडता के मूल्यों को मजबूत करता है। राज्यपाल ने कहा कि दशहरा इस बात की याद दिलाता है कि सत्य और न्याय की हमेशा जीत होती है। यह हमारे कार्यों पर विचार करने और एक ऐसे समाज के निर्माण के लिए खुद को फिर से प्रतिबद्ध करने का समय है जहां समानता, न्याय और समावेशिता को बल मिले।

राज्यपाल ने कहा, “आइए हम भेदभाव, असमानता और सामाजिक अन्याय की बुराइयों को खत्म करने का प्रयास करें और एक सामंजस्यपूर्ण और समृद्ध हरियाणा की दिशा में सामूहिक रूप से काम करें। जब हम विविधता को अपनाते हैं और एक-दूसरे के मतभेदों का सम्मान करते हैं, तभी हम एक न्यायपूर्ण और समावेशी समाज बना सकते हैं।

राज्यपाल ने सभी से एकजुटता की भावना और समुदाय के कल्याण को ध्यान में रखते हुए दशहरे के त्योहार को सुरक्षित और जिम्मेदारी से मनाने का आग्रह किया।

वहीं हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर ट्वीट कर दशहरे की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने लिखा- असत्य पर सत्य और अधर्म पर धर्म की विजय के महापर्व विजयादशमी की हार्दिक शुभकामनाएं।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular