Friday, October 18, 2024
HomeहरियाणारोहतकRohtak : गाड़ी छीनने की वारदात में शामिल रहे तीन आरोपी गिरफ्तार,...

Rohtak : गाड़ी छीनने की वारदात में शामिल रहे तीन आरोपी गिरफ्तार, 3 दिन के रिमांड पर लिया

Rohtak News : रोहतक पुलिस की एवीटी स्टाफ की टीम ने गाड़ी छीनने की वारदात को हल करते हुए वारदात में शामिल रहे तीन आरोपियो को गिरफ़्तार करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपियो को पेश अदालत किया गया। अदालत के आदेश पर आरोपियों की शिनाख्त परेड करवाई गई। आरोपियों का प्रोडक्शन वारंट पर हासिल कर तीन दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया। रिमांड अवधि समाप्त होने पर आरोपियों को अदालत के आदेश पर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

प्रभारी एवीटी स्टाफ उप.नि. पंकज ने बताया कि जलालपुर, मेवात निवासी मुस्सी समिन की शिकायत के आधार पर थाना आईएमटी मे अभियोग अंकित कर जांच शुरु की गई।

प्रारंभिक जांच में सामने आया कि समिन अपनी गाडी को टैक्सी मे चलाता है। दिनांक 19.08.2024 को रात्रि के समय समिन अपनी गाडी से बिलासपुर होते हुये गुरुग्राम आ रहा था। रात के समय क़रीब 1 बजे बिलासपुर चौक पर चार लड़कों ने गुरुग्राम के लिए 500 रुपया में समिन की टैक्सी को बुक किया। जिनमें से एक लड़के ने कहा कि उसके पिता बीमार है और पीजीआईएमएस रोहतक में दाख़िला है। समिन को कल सुबह चलने के लिये पूछा। समिन ने चारों युवकों को राजीव चौक गुरुग्राम पर उतारा। युवको ने समिन के मोबाइल नम्बर लिए। समिन सवारी बैठाकर चला गया। कुछ देर बाद उन्हें लड़कों में से एक ने समीन को फ़ोन कर कहा कि वो बस अड्डा गुरुग्राम आ जाए उन्हे रोहतक जाना है। 2500 रुपये में समिन की टैक्सी को बुक किया। रात क़रीब तीन बजे बस अड्डा गुड़गाँव से चारों युवक बैठ पर रोहतक के लिए चल पड़े। समीन जब खरावड मंदिर से रोहतक शहर की तरफ़ चला तो युवकों ने झज्जर जाने के लिए कहा। समिन ने झज्जर जाने के लिए मना कर दिया।

युवकों ने बाथरूम करने के बहाने से गाड़ी को रुकवाया। चारों युवकों ने समिन के साथ मारपीट कर गाड़ी में पिछली सीट पर बैठा दिया। युवकों ने समीर के साथ मारपीट कर क़रीब चार हज़ार रुपया, मोबाइल फ़ोन लिया। समिन को गाँव डीघल के पास छोड़कर समिन की गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गए।

एवीटी स्टाफ की टीम ने छापेमारी करते हुये दिनांक 01.10.2024 को मांगीलाल पुत्र जगदीश निवासी दुतारा जिला फाजिल्का पंजाब व दिनांक 02.10.2024 को अभिषेक पुत्र विष्णु निवासी सीतो गुने जिला फाजिल्का पंजाब व सोचंद पुत्र भाला निवासी खिरपुर जिला फाजिल्का पंजाब को गिरफ़्तार किया गया। आरोपियों की शिनाख्त परेड के लिए माननीय अदालत मे अनुरोध कर आरोपियों की दिनांक 04.10.2024 को शिनाख्त परेड कराई गई। शिकायतकर्ता द्वारा आरोपियों की पहचान की गई। आरोपियों को अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर हासिल कर तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular