Sunday, October 6, 2024
Homeदिल्ली Haryana : 38वीं सब जूनियर राष्ट्रीय हैंडबॉल प्रतियोगिता में सेमीफाईनल में पहुंची...

 Haryana : 38वीं सब जूनियर राष्ट्रीय हैंडबॉल प्रतियोगिता में सेमीफाईनल में पहुंची हरियाणा की टीम, राजस्थान टीम को हराया

Haryana : हैंडबाल फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा द्वारा हैदराबाद में आयोजित करवाई जा रही 38वीं सब जूनियर राष्ट्रीय हैंडबॉल प्रतियोगिता में हरियाणा प्रदेश की टीम लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है तथा सेमीफाईनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। हरियाणा की हैंडबॉल टीम की उपलब्धि के बाद प्रदेश के खिलाडिय़ों में खुशी है। टीम का नेतृत्व कोच फूल कुमार द्वारा किया जा रहा है।

यह जानकारी देते हुए कोच विवेक कुमार ने बताया कि हैंडबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा 3 से 7 अक्तूबर तक तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में 38वीं सब जूनियर राष्ट्रीय हैंडबॉल प्रतियोगिता आयोजित करवाई जा रही है। जिसमें हरियाणा की टीम अब तक सभी मैच जीत चुकी है तथा क्वार्टर फाईनल मुकाबले में राजस्थान की टीम को हराकर सेमीफाईनल में जगह बना चुकी है। उन्होंने बताया कि क्वार्टल फाईनल मुकाबले में हरियाणा की टीम ने राजस्थान को पांच गोल के अंतर से हराकर सेमीफाईल में जगह बनाई है।

हरियाणा की टीम अब सेमीफाईनल मुकाबले में मध्य प्रदेश की टीम से भिड़ेंगी तथा उन्हे पूरा विश्वास है कि हरियाणा प्रदेश के खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में गोल्ड मैडल हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा की हैंडबाल टीम के लगातार शानदार प्रदर्शन से यह स्पष्ट है कि प्रदेश के खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में गोल्ड मैडल जीतकर देश भर में प्रदेश का नाम रोशन करेंगे। प्रदेश की टीम की उपलब्धि पर विवेक खरकिया, श्रीपाल मास्टर, फूल कुमार, नरेंद्र जटान चेयरमैन एमडी स्कूल, अशोक सरल, विकास बहराना, राजु ने बधाई दी।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular