Friday, October 4, 2024
Homeपंजाबपंजाब, बीडीपीओ कार्यालय के बाहर चार लोगों को हथियारों के साथ गिरफ्तार

पंजाब, बीडीपीओ कार्यालय के बाहर चार लोगों को हथियारों के साथ गिरफ्तार

पंजाब, पंचायत चुनाव के मद्देनजर फाजिल्का पुलिस द्वारा अवैध गतिविधियों पर कार्रवाई जारी है, जिसके तहत पुलिस ने जलालाबाद में बीडीपीओ कार्यालय के बाहर एक कार में सवार 4 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से 3 अवैध पिस्तौल, 4 मैगजीन और 21 कारतूस बरामद किए गए हैं।

जानकारी देते हुए फाजिल्का के एसपीपीएस संधू ने बताया कि फाजिल्का सीआईए स्टाफ की पुलिस पार्टी चेकिंग के दौरान जलालाबाद क्षेत्र में थी, इसी दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि अनिल कुमार पुत्र हंस राज निवासी चाका काठगढ़, प्रिंस पुत्र बलविंदर सिंह निवासी बुरवाला हैं कुणाल शर्मा पुत्र राकेश कुमार निवासी कोटूवाला के पास अवैध हथियार है और वह बीडीपीओ कार्यालय जलालाबाद के बाहर अपनी कार में बैठकर किसी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहा था, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

जिसके पास से दो अवैध प्रकाश बोर पिस्तौल और 8 जिंदा कारतूस बरामद किए गए और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है। वहीं 7 जिंदा कारतूस और एक ऑल्टो कार बरामद की गई है।

Haryana Elections : हरियाणा में चुनावी ड्यूटी में में बाधा उत्पन्न करने वालों के विरूद्ध होगी कड़ी कार्यवाई

आपको बता दें कि पुलिस ने अब तक इन 4 आरोपियों के पास से 2 कारें, 3 अवैध पिस्तौल, 4 मैगजीन और 21 कारतूस बरामद किए हैं. आरोपी सुखमंदर सिंह के खिलाफ पहले से ही विभिन्न पुलिस स्टेशनों में हत्या, लड़ाई-झगड़े समेत कुल 8 मामले दर्ज हैं।

वहीं गिरफ्तार आरोपी अनिल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल कर रही है और उम्मीद है कि रिमांड के दौरान आरोपी से पूछताछ में और भी खुलासे होंगे।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular