Monday, September 30, 2024
HomeहरियाणारोहतकMDU : महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय ने एडमिशन के लिए आवेदन की तिथि...

MDU : महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय ने एडमिशन के लिए आवेदन की तिथि 13 अक्टूबर तक बढ़ाई

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय रोहतक (MDU Rohtak) में संचालित सर्टिफिकेट तथा पीजी डिप्लोमा पाठ्यक्रमों में सत्र 2024-25 में एडमिशन के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 13 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है।

कुलसचिव प्रो. गुलशन लाल तनेजा ने बताया कि प्रोविजनल मेरिट लिस्ट 15 अक्टूबर को डिस्प्ले की जाएगी तथा अपडेटेड ओवरऑल मेरिट लिस्ट 19 अक्टूबर को डिस्प्ले की जाएगी। एडमिशन के लिए संबद्ध विभाग में पहली काउंसलिंग फिजिकल मोड में 21 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी और एडमिशन मिलने की सूरत में 22 अक्टूबर तक ऑनलाइन फीस जमा करानी होगी। रिक्त सीटों की सूची 23 अक्टूबर को डिस्प्ले की जाएगी।

दूसरी काउंसलिंग 24 अक्टूबर को डिस्प्ले की जाएगी और फीस 25 अक्टूबर तक जमा करानी होगी। रिक्त सीटों की सूची 26 अक्टूबर को जारी की जाएगी। तीसरी काउंसलिंग 5 नवंबर को आयोजित की जाएगी और फीस 6 नवंबर तक जमा होगी। कक्षाएं 6 नवंबर से प्रारंभ होंगी।

एडमिशन की कट ऑफ डेट 20 नवंबर रहेगी। सर्टिफिकेट तथा पीजी डिप्लोमा पाठ्यक्रमों का ब्यौरा, पात्रता, सीटों की संख्या, फीस समेत अन्य विस्तृत जानकारी विश्वविद्यालय वेबसाइट पर उपलब्ध प्रॉस्पेक्ट्स से प्राप्त की जा सकती है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular