Saturday, September 28, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में दर्दनाक हादसा : नौंवी की छात्रा को कैंटर ने कुचला,...

रोहतक में दर्दनाक हादसा : नौंवी की छात्रा को कैंटर ने कुचला, मौके पर ही मौत

गरिमा टाइम्स न्यूज. रोहतक : शिवाजी कॉलोनी थाना क्षेत्र के राजकीय मॉडल संस्कृति वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की छात्रा को एक मिनी ट्रक (कैंटर) ने कुचल दिया। जिससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। परिजन ने घटना के बाद हंगामा किया, लेकिन पुलिस ने किसी तरह शांत किया।

पुलिस ने छात्रा के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, आरोपी मिनी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं।
बिहार के निवासी परिवार रोहतक के विजयनगर में रहता है। पीड़ित पिता कार्तिक सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बेटी कक्षा 9 की छात्रा है और सुबह रोज की तरह साइकिल से सवार होकर स्कूल के लिए जा रही थी। उसी के पीछे वह भी अपनी साइकिल से मजदूरी करने के लिए जा रहा था। जब उनकी बेटी रक्षित भिवानी चुंगी के पास पहुंची तो एक बेलगाम मिनी ट्रक ने उनकी बेटी की साइकिल को पीछे से टक्कर मार कर कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद वह उसे अस्पताल लेकर गया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोपी चालक गाड़ी को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। उधर घटना के बाद भीड़ मौके पर इकट्ठी हो गई और हंगामा किया। लेकिन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत किया और जल्द ही आरोपी चालक को गिरफ्तार करने का दावा किया। इसके बाद पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पीड़ित पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ लापरवाही से मिनी ट्रक चलाने का केस दर्ज किया।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular