Wednesday, September 25, 2024
HomeGT एक्सक्लूसिवकृषि कानूनों पर दिए बयान से कंगना ने मारी पलटी : X...

कृषि कानूनों पर दिए बयान से कंगना ने मारी पलटी : X पर पोस्ट किया वीडियो- मैं अपने शब्द वापस लेती हूं

हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने किसानों को लेकर तीन कृषि कानूनों की वापसी वाले बयान पर खेद जताया है। उन्होंने एक्स पर वीडियो साझा करते हुए कहा कि – में अपने शब्द वापिस लेती हु।

सांसद कंगना रनौत ने कहा, ”पिछले कुछ दिनों में मीडिया ने मुझसे कृषि कानूनों पर सवाल किए. मैनें इस दौरान कृषि कानून वापस लाने का सुझाव दिया.मेरी इस बात से बहुत सारे लोग निराश हैं. जब कृषि कानून आया तो बहुत सारे लोगों ने इसका समर्थन किया. लेकिन बड़े ही संवेदनशीलता और सहानुभूति से हमारे प्रधानमंत्री ने ये लॉ वापस ले लिया.”

उन्होंने आगे कहा, ”हम सभी कार्यकर्ताओं का कर्तव्य बनता है कि उनके शब्दों की गरिमा रखें. मुझे ये बात भी ध्यान रखना होगा कि मैं सिर्फ एक कलाकार नहीं हूं, बीजेपी की कार्यकर्ता हूं. मेरी राय अपनी नहीं होनी चाहिए, पार्टी का स्टैंड होना चाहिए. अगर मैंने अपने शब्दों और सोच से किसी को निराश किया है तो हमें खेद रहेगा, हम अपने शब्द वापस लेते हैं.”

बता दें कि कंगना रनौत ने कहा था कि वापस लिए गए तीन कृषि कानून वापस आने चाहिए। उन्होंने कहा कि यह कानून किसानों के हित में थे। कंगना रनौत ने आगे कहा था कि यह बयान कंट्रोवर्शियल हो सकता है, लेकिन वे किसानों से मांग करती हैं कि वह खुद ही इन कृषि कानून को वापस लेने की बात करें।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular