Friday, September 20, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में फिर लापता हुए दो बच्चे, दोनों बच्चे सगे भाई, पिता...

रोहतक में फिर लापता हुए दो बच्चे, दोनों बच्चे सगे भाई, पिता लगाता है रेहड़ी

रोहतक। रोहतक में लगातार बच्चों के लापता होने के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा जानकारी के अनुसार एक बार फिर दो बच्चों और एक युवा के लापता होने का मामला सामने आ रहा है। दोनों लापता बच्चे सगे भाई है और उनके पिता सब्जी – फलों की रेहड़ी लगाते हैं। वहीँ घर से दवा लेने के लिए निकला एक युवा अचानक लापता हो गया और उसका भी अभी तक कुछ पता नहीं चला है। दोनों बच्चों के लापता होने का मामला सिविल लाइन थाने में और युवक के गायब होने का मामला लाखनमाजरा थाने में दर्ज करवाया गया है।

रिजल्ट सुनकर आने के बाद गायब हुए दो भाई

बताया जा रहा हैं कि दोनों बच्चे छठी और सातवीं कक्षा के विद्यार्थी हैं और स्कूल में आयोजित पीटीएम में रिजल्ट सुनकर वापस घर आए थे। दोनों बच्चों का रिजल्ट सामान्य था और नंबर भी अच्छे मिले थे लेकिन रिजल्ट सुन कर आने के बाद दोनों भाई घर से कहीं चले गए। जिसका पता लगते ही परिजन दोनों को तलाशने में जुट गए और इसकी शिकायत पुलिस को दे दी। परिजनों को बच्चों के अपहरण का डर सता रहा है। सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके तलाश शुरू कर दी।

बिहार के जिला पूर्वी चंपारण निवासी एक व्यक्ति ने 2 बेटे लापता होने की शिकायत सिविल लाइन थाना में दी। शिकायत में वही फिलहाल रोहतक मॉडल टाउन में एक मकान में किराये पर रहता है और यहां सब्जी व फलों की रेहड़ी लगाता है। उसके 3 बच्चे हैं। तीनों बच्चों की प्राइवेट स्कूल में पढ़ते हैं। वीरवार को 3 बच्चों की स्कूल में पीटीएम हुई थी। बच्चों का रिजल्ट सामान्य था। इसके बाद साढ़े ग्यारह बजे बच्चे घर आ गए। घर आने के बाद दो बड़े वाले लड़के शिवम और सत्यम दोपहर डेढ़ बजे के करीब अचानक घर से लापता हो गए। जो बिना बताए घर से चले गए। जिनमें से बड़े लड़के शिवम की उम्र करीब 13 वर्ष है, जो 7वीं कक्षा में पढ़ता है। वहीं छोटे वाले सत्यम की उम्र करीब 11 वर्ष है और वह 6 वीं कक्षा में पढ़ता है।

इसका पता लगते ही परिवार वालों ने बच्चों की तलाश शुरू कर दिया, लेकिन दोनों भाइयों का कोई भी सुराग नहीं लग पाया। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दे दी। सिविल लाइन पुलिस थाने के जांच अधिकारी जयप्रकाश ने बताया कि दो भाई लापता होने की शिकायत मिली थी। जिसके आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। बच्चों की तलाश की जा रही है। वहीं आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गए। जिसमें दोनों भाई पैदल ही जाते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि अभी तक दोनों का कोई सुराग नहीं लग पाया। पुलिस दोनों को तलाशने में जुटी है।

दवा लेने निकला युवा लापता

लाखनमाजरा थाने में भगवतीपुर गांव की एक महिला सुदेश ने मामला दर्ज करवाते हुए कहा है कि उसके तीन बच्चे हैं। बेटी की शादी हो चुकी है और दो बेटे हैं हैं। उसका बड़ा बेटा 21 वर्षीय विवेक है जो शाम-3 बजे घर से दवाई लेने की कहकर गया था। लेकिन घर वापिस नहीं आया है। उसका फोन भी बंद आ रहा है। परिजन किसी अनहोनी की आशंका से परेशान है। लाखनमाजरा थाने में मामला दर्ज कर विवेक की तलाश शुरू कर दी है।

वहीँ लाखनमाजरा थाने में ही गांव इन्द्रगढ से एक महिला ने भी मामला दर्ज करवाया है कि वह मजदूरी करती है और शाम को जब वो घर वापिस पहुंची तो उसकी 23 वर्षीय बेटी घर से गायब थी। उसने रिश्तेदारी और आस पड़ोस जहाँ जहाँ वह जा सकती थी हर जगह उसका पता किया लेकिन कुछ भी पता नहीं चला। जिसके बाद महिला ने मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने युवती की तलाश शुरू कर दी है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular