Friday, July 12, 2024
HomeहरियाणाजींदJJP विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा को धमकी, आफिस में घुसकर गाली गलौज

JJP विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा को धमकी, आफिस में घुसकर गाली गलौज

- Advertisment -
- Advertisment -

जींद। नरवाना के JJP विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा के आफिस में घुसकर गाली गलौज और धमकी का मामला सामने आया है। शहर थाना नरवाना पुलिस ने नरवाना नप के वाइस चेयरमैन समेत तीन लोगों के खिलाफ आफिस में घुसकर गाली गलौज करने, धमकी देने तथा एससी-एसटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

नरवाना सुरक्षित से विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा के निजी सहायक लवकेश शुक्ला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बीती देर रात नप के वाइस चेयरमैन शशिकांत शर्मा के साथ गांव इस्माइलपुर निवासी जयबीर, गांव हमीरगढ़ निवासी अनिल विधायक के हिसार रोड कार्यालय पर आए। तीनों बिना अनुमति के कार्यालय की दूसरी मंजिल पर चले गए। जहां पर विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा बैठे हुए थे। उसी दौरान जयबीर तथा अनिल ने विधायक के साथ गाली गलौज शुरू कर दी और बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। जिस पर विधायक ने उन्हें बाहर निकाल दिया। जिसके बाद दोनों सड़क पर खडे. होकर फिर गालियां देनी शुरू कर दी।

विधायक के निजी सहायक की शिकायत पर शहर थाना पुलिस ने नप के वाइस चेयरमैन शशिभूषण शर्मा, जयबीर तथा अनिल के खिलाफ गाली गलौज करने, धमकी देने, एससी-एसटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अनिल तथा जयबीर को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। जहां से अदालत ने दोनों आरोपितो को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular