Wednesday, May 1, 2024
Homeहरियाणाफतेहाबाद में निजी स्कूल मालिक ने स्वयं को गोली मारकर की आत्महत्या,कार...

फतेहाबाद में निजी स्कूल मालिक ने स्वयं को गोली मारकर की आत्महत्या,कार में मिली लाश

फतेहाबाद।फतेहाबाद में निजी स्कूल मालिक ने स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान शहर के भट्टू रोड स्थित सीमा संस्कार पब्लिक स्कूल के संचालक एडवोकेट राघव बत्रा ने के रूप में हुई है। सुसाइड करने के पीछे पारिवारिक विवाद कारण बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को नागरिक अस्पताल लाया गया। घटना की सूचना मिलते ही परिजन और एडवोकेट और निजी स्कूल संचालक नागरिक अस्पताल पहुंचे।फ़िलहाल पुलिस जांच जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार राघव बत्रा विवाद के चलते अपने मॉडल टाउन में पिता से अलग अंजलि कॉलोनी में किराए के मकान में रह रहे थे। राघव बत्रा सुबह करीब 11 बजे अपनी गाड़ी लेकर घर से निकले थे। दोपहर को बीघड़ रोड से मताना रोड की तरफ एक डीएवी स्कूल के पास गाड़ी को बच्चों ने देखा और रुपए मांगने के लिए गाड़ी के पास पहुंचे। गाड़ी के पास पहुंचे तो खून निकल रहा था। बच्चों ने शोर मचा दिया और काफी लोग एकत्रित हो गए। इसके बाद मामले की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। पुलिस फ़िलहाल शव का एक्सरे करवा रही है ताकि पता चल सके कि गोली शरीर के किस हिस्से में है।

पारिवारिक विवाद मौत का कारण
मिली जानकारी के अनुसार मॉडल टाऊन निवासी राघव बत्रा शहर के भट्टू रोड पर सीमा संस्कार नामक से स्कूल का संचालन करते थे। उनके साथ उनके पिता वेदप्रकाश बत्रा भी स्कूल संचालक में मदद करते थे। बताया जा रहा है कि स्कूल के संचालन को लेकर उनका अपने पिता के साथ विवाद चल रहा था। वेदप्रकाश बत्रा जहां राघव के साथ अपनी बेटी को संचालन का जिम्मा सौंपना चाहते थे जबकि राघव स्वयं अकेला स्कूल चलाना चाहता था। इसी विवाद को लेकर कुछ दिन पूर्व पंचायत भी हुई थी।

- Advertisment -
RELATED NEWS

Most Popular