Sunday, May 19, 2024
Homeरोजगारहरियाणा में एचटेट परीक्षा के ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 10 नवम्बर,...

हरियाणा में एचटेट परीक्षा के ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 10 नवम्बर, देखिये पूरी जानकारी

- Advertisment -
- Advertisment -

हरियाणा। हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड भिवानी द्वारा हरियाणा अध्यापक पात्रता परीक्षा लेवल-1, 2 व 3 का आयोजन 2 व 3 दिसम्बर, 2023 (शनिवार-रविवार) को करवाया जा रहा है।

बोर्ड प्रवक्ता ने बताया कि अध्यापक पात्रता परीक्षा के लिए शिक्षा बोर्ड द्वारा ऑनलाइन आवेदन/शुल्क भरने की अंतिम तिथि 10 नवम्बर, 2023 निर्धारित की गई है। अभ्यर्थियों को परामर्श दिया जाता है कि वे अंतिम तिथि का इन्तजार न करते हुए समय रहते बोर्ड की अधिकारिक वेबसाईट www.bseh.org.in पर उपलब्ध लिंक के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन करना सुनिश्चित करें। अभ्यर्थी बोर्ड की अधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध सूचना-निर्देशिका (Information Bulletin) को भली-भांति समझकर/पढक़र ऑनलाइन आवेदन करें। उन्होंने कहा कि ऑनलाइन आवेदन भरने की अंतिम तिथि को आगे नहीं बढ़ाया जाएगा।

उन्होंने आगे बताया कि अभ्यर्थियों को ऑनलाइन करते समय किसी प्रकार की तकनीकी कठिनाई उत्पन्न होती है तो हैल्पलाईन नम्बर 9358767113 व ई-मेल आई०डी० [email protected] पर सम्पर्क कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त अभ्यर्थी चैट बॉक्स के माध्यम से भी हरियाणा पात्रता परीक्षा से सम्बन्धित सूचनाएं प्राप्त कर सकते हैं।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular