Saturday, May 25, 2024
Homeहरियाणापानीपतहरियाणा में डिलिवरी के दौरान महिला की मौत ,परिजनों ने डॉक्टरों पर...

हरियाणा में डिलिवरी के दौरान महिला की मौत ,परिजनों ने डॉक्टरों पर लगाए लापरवाही के आरोप

- Advertisment -
- Advertisment -

हरियाणा। हरियाणा के पानीपत में डिलिवरी के दौरान गर्भवती महिला की मौत हो जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला की प्री-मैच्योर डिलिवरी के दौरान अस्पताल वालों की लापरवाही के चलते मौत हो गयी है। मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

मृतक महिला जसविंद्र कौर की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar

मृतक महिला के पति गुरमीत सिंह ने बताया कि वह विष्णु कॉलोनी, तहसील कैंप का रहने वाला है । उसकी 38 वर्षीय पत्नी जसविंद्र कौर 6 माह की गर्भवती थी। गुरुवार की दोपहर 3 बजे उसे अचानक रक्त रिसाव होने लगा। तुरंत उसे भावना चौक स्थित प्रीत नर्सिंग होम ले जाया गया। लेकिन वहां डॉक्टरों के पास सभी आवश्यक संसाधन न होने के चलते परिजनों ने डॉक्टरों से किसी दूसरे अस्पताल भी ले जाने की बात कही, तो डॉक्टरों ने कोई स्पष्ट जबाब नहीं दिया।

इसके बाद देर रात डॉक्टरों ने परिजनों को महिला की सर्जरी करने को कहा था। जिसके बाद परिजनों ने हामी भर दी और साथ ही पैसे भी जमा करवा दिए थे । इसके बाद भी डॉक्टरों ने बहुत लेट उसकी सर्जरी शुरू की। जिसके चलते सर्जरी के दौरान उसकी मौत हो गई।जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में नर्सिंग होम के डॉक्टरों पर देर से सर्जरी करने और लापरवाही के आरोप लगाए हैं। मृतक महिला दो बच्चों की मां थी।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular