Thursday, November 21, 2024
Homeहरियाणारोहतकबिजली उपभोक्ताओं की शिकायतों के समाधान के लिए रोहतक में खुला दरबार...

बिजली उपभोक्ताओं की शिकायतों के समाधान के लिए रोहतक में खुला दरबार 6 नवम्बर को

रोहतक : अधीक्षक अभियंता इंजीनियर मनिंदर कादयान के मार्गदर्शन मे डिविजन नम्बर एक के अंतर्गत आने वाले बिजली उपभोक्ताओं की शिकायतों के समाधान के लिए राजीव गांधी विद्युत भवन रोहतक में द्वितीय तल पर खुला दरबार लगाया जाएगा।

अधीक्षक अभियंता  कादयान ने बिजली उपभोक्ताओं से अपील की है कि इस शिविर में उपभोक्ताओं के गलत बिलों, बिजली की दरों से संबंधित मामलों, मीटर सिक्योरिटी से जुड़े मामलों, खराब हुए मीटरों से सम्बंधित मामलों, वोल्टेज से जुड़े हुए मामलों का निपटान किया जाएगा।

कार्यकारी अभियंता (चेयरपर्सन), इंजीनियर सीमा नारा उपभोक्ता शिकायत निवारण फोरम, डिविजन रोहतक ने बताया की विभाग के कार्यालय में 06.11.2024 को 11:00 AM से 01:30 PM तक खुला दरबार लगाया जाएगा। इसके साथ-साथ उन्होंने बताया कि नवम्बर महीने की 13,20,27 तारीख को भी इस शिविर का आयोजन किया जाएगा।

इस बैठक में सभी बिजली उपभोक्ता जिन का बिल विवाद 50,000 रुपए तक है या अन्य शिकायत है वह अपनी समस्याओं को इस फोरम के समक्ष रख सकते हैं। इस दौरान बिजली चोरी, बिजली के दुरुपयोग और घातक गैर- घातक दुर्घटना आदि मामलों पर विचार नहीं किया जाएगा।

इस अवसर पर कार्यकारी अभियंता डिविजन नम्बर एक के अंतर्गत आने वाले सभी कार्यालय एसडीओ कलानौर, एसडीओ सब अर्बन नंबर एक रोहतक एसडीओ महम व सब ऑफिस खरक कलां, सब ऑफिस काहनौर के उपभोक्ताओं की शिकायत शिविर में सुनी जाएगी।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular