रेलवे फाटक को पार करते समय आ गई ट्रेन, कई मीटर तक घसीट ले गई मालगाड़ी, मौत

जींद , हिसार , | PUBLISHED BY: ARYA | PUBLISHED ON: 08 OCT, 2021

जींद। भीषण हादसा हो गया है। बता दें कि लोगों को जाने की इतनी जल्दी रहती है। कि कभी -कभी यही जल्बाजी जान पर बन आती है। दरअसल एक बेहद ही दुःखद खबर सामने आई है। नरवाना के हिसार रोड रेलवे फाटक पर मालगाड़ी से कार की भिडंत हो गई। गांव टेहरी जिला करनाल निवासी बलिंद्र ( 35 ) और उसकी पत्नी सुनीता शुक्रवार दोपहर बाद गाडी में नरवाना से हिसार की तरफ जा रहे थे।

जब वे हिसार रोड रेलवे फाटक को पार कर रहे थे तो उसी दौरान भठिंडा की तरफ से दिल्ली की तरफ जा रही मालगाड़ी से कार की टक्कर हो गई। भठिंडा की तरफ जा रही रेलगाड़ी के निकलते ही फाटक खुल गई, बलिंद्र ने गाड़ी को आगे बढ़ा दिया, उसी दौरान मालगाड़ी आ गई और कार से टक्कर हो गई। मालगाड़ी कार को लगभग 500 मीटर तक घसीटती हुई ले गई।

जिसमें बलिंद्र की मौके पर ही मौत हो गई और उसकी पत्नी सुनीता गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे अग्रोहा मैडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। घटना के दौरान कार के साथ रोडवेज बस तथा ट्रक भी था जो हादसे से बाल-बाल बच गए। बताया जाता है कि जिस समय हादसा हुआ उस दौरान एक रेलगाड़ी दिल्ली से भठिंडा की तरफ जा रही थी, जबकि मालगाड़ी भठिंडा से दिल्ली की तरफ जा रही थी। फिलहाल रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Haryana, Haryana News, Haryana News in Hindi, Jind News, train accident, Rohtak News

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार