Friday, July 12, 2024
Homeहरियाणाजींदहरियाणा में बड़ी वारदात : पति-पत्नी की हत्या, बेटी की हालत गंभीर

हरियाणा में बड़ी वारदात : पति-पत्नी की हत्या, बेटी की हालत गंभीर

- Advertisment -
- Advertisment -

हरियाणा में इस वक्त की बड़ी वारदात सामने आयी है। जानकारी के अनुसार जींद में रात को घर में सो रहे परिवार पर तेजधार हथियार से वार किए गए। इसमें पति-पत्नी की मौत हो गई, जबकि बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस ने दम्पति के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है।साथ ही घायल बच्ची को हालत गंभीर के चलते रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव बिशनपुरा निवासी करण सिंह, उसकी पत्नी सुनीता व उसकी बेटी अंजू बुधवार रात को अपने घर में सोए हुए थे। उसी दौरान बिरौली निवासी नवीन उर्फ मोनू ने घर में घूसकर पूरे परिवार पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद आस पास के लोगों ने चीख पुकार सुन कर तीनों को लहूलुहान हालत में इलाज के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया ।

बाद में डॉक्टरों ने करण सिंह व उसकी पत्नी सुनीता को मृत घोषित कर दिया। जबकि बेटी अंजू की हालत गंभीर देख पीजीआईएमएस रोहतक रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल की छानबीन की ।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular