Friday, July 12, 2024
Homeहरियाणाजींदजींद में युवक ने पत्नी और बेटे की बेहरमी से हत्या कर...

जींद में युवक ने पत्नी और बेटे की बेहरमी से हत्या कर लगाया फांसी का फंदा,जानिए पूरा मामला

- Advertisment -
- Advertisment -

हरियाणा के जींद में युवक ने पत्नी और बेटे की बेहरमी से हत्या कर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एफएसएल टीम और पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवाया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मेहरड़ा गांव निवासी सोनू रोहतक में लेबर की कॉपी बनाने का काम करता था। सोनू छत पर बने कमरे में परिवार सहित रहता था जबकि नीचे उसका बड़ा भाई सतीश रहता है। सतीश बिजली का काम करता है और रात की डयूटी पर गया हुआ था। सोनू की मां उसके मामा के घर गई हुई थी। घर पर सतीश की पत्नी और एक लड़का नीचे सो रहे थे।

आस पास के लोगों ने बताया कि रात के समय सोनू ने टीवी की तेज आवाज कर दी और बेहरमी से पत्नी और बेटे की हत्या कर दी और खुद भी छत पर बने बरामदे में रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

जुलाना जांच अधिकारी रामरूप ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जींद के सामान्य अस्पताल में भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आखिर हत्या क्यों की गई है। हत्या को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular