Saturday, May 25, 2024
Homeहरियाणारोहतककांग्रेस की सरकार बनने पर जनता को परेशान करने वाले पोर्टल खत्म...

कांग्रेस की सरकार बनने पर जनता को परेशान करने वाले पोर्टल खत्म करेंगे– दीपेन्द्र हुड्डा

- Advertisment -
- Advertisment -

रोहतक । सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आज रोहतक में घर-घर कांग्रेस हर घर कांग्रेस अभियान के तहत लोगों से मुलाकात की। इस दौरान दीपेन्द्र हुड्डा से काफी संख्या में ऐसे बजुर्ग मिले जिनकी पीपीपी के नाम पर बुढ़ापा पेंशन ही इस सरकार ने काट दी। वहीं महिलाओं ने तरह-तरह की कमी दिखाकर राशन कार्ड काटे जाने की शिकायत की। लोगों को इस बात की भी शिकायत थी कि मौजूदा बीजेपी सांसद ने चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र में धन्यवादी दौरा तक नहीं किया। यही नहीं, बीते 5 साल तक इलाके में दिखे भी नहीं। लोगों ने कहा कि गैर-जरुरी पोर्टलों ने परेशान कर रखा है। उनका कोई काम नहीं हो पा रहा। जरुरत पर सारे पोर्टल या तो बंद रहते हैं या उनका सर्वर डाउन रहता है। बहुत सारे पोर्टल ऐसे हैं जिनसे परेशान आम जनता सरकारी दफ्तरों के चक्कर काट रही है फिर भी उनके काम नहीं हो रहे।

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि रोहतक में लोगों की मुख्य समस्या फैमिली आईडी, पीपीपी, गंदे पानी की सप्लाई, निगम में भ्रष्टाचार है। बीजेपी सरकार ने लोगों को पीपीपी, प्रॉपर्टी आईडी, मेरी फसल मेरा ब्यौरा जैसे पोर्टलों में फँसाकर उन्हें कल्याणकारी योजनाओं से वंचित कर दिया है। PPP की आड़ में 8.3 लाख परिवारों के राशनकार्ड काट दिए। करीब 5 लाख बुजुर्गों की बुढ़ापा पेंशन काट दी। पीपीपी में इतनी खामियां हैं कि वो दूर ही नहीं हो रही हैं। हर रोज अखबारों में PPP के गड़बड़झाले की खबरें आ रही हैं। लेकिन अब कुछ ही समय की बात है कांग्रेस की सरकार बनने पर जनता को परेशान करने वाले पोर्टल खत्म करेंगे और डॉक्यूमेंट का बहाना बनाकर जिन बुजुर्गों की पेंशन काटी गयी है उसे दोबारा शुरु करेंगे साथ ही देश में सबसे ज्यादा 6000 रुपये महीना पेंशन भी देंगे। इसके अलावा जिनके राशन कार्ड काटे गए हैं वो भी दोबारा बनवाए जाएंगे। इस दौरान विधायक बीबी बतरा मौजूद रहे।

सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने रोहतक में गंदे पानी की सप्लाई की समस्या पर कहा कि हमारी सरकार के समय रोहतक के चारों तरफ वाटर टैंक बनवाकर और ड्रेनेज सिस्टम तैयार कर इस समस्या को दूर किया गया था। रोहतक विकास के मामले में देश और प्रदेश में अव्वल स्थान पर था। उस समय विपक्ष के भाजपा सांसद भी रोहतक के विकास को लेकर आरोप लगाते थे। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा और मौजूदा बीजेपी सांसद की प्राथमिकता में रोहतक कभी नहीं रहा। बीजेपी ने जेजेपी के लिये रोहतक छोड़ दिया था। जेजेपी ने रोहतक का नाम सुनकर गठबंधन ही छोड़ दिया। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए वो जीवन की अंतिम सांस तक रोहतक को आगे बढ़ाने और यहाँ के लोगों की सेवा के लिए काम करते रहेंगे।

उन्होंने सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि देश-प्रदेश में लोग रिकार्ड महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, बढ़ते अपराध से परेशान और भाजपा की कार्यशैली से असंतुष्ट व नाराज हैं। बीजेपी सरकार बाबा साहब के संविधान को बदलकर तानाशाही का माहौल बनाने की कोशिश कर रही है। रिकार्ड महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार क्यों है ये आज चुनाव के प्रमुख मुद्दे हैं। उन्होंने इलेक्टोरल बॉन्ड के जरिए हुए भ्रष्टाचार का सवाल उठाते हुए कहा कि भाजपा बताए कि कोरोना काल में वैक्सीन बनाने वाली कंपनी से करोड़ो रुपयों का चंदा क्यों लिया गया। अगर वैक्सीन सही थी तो चंदा क्यों लिया अगर वैक्सीन में कमी थी तो लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ क्यों होने दिया गया। क्या भ्रष्टाचार से जुटाये हुए पैसों से भाजपा विपक्ष की आवाज दबाने का काम करेगी?

 

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular